जानिए कौन सा कलाकार आज कल बहा रहा जिम में पसीना

जानिए कौन सा कलाकार आज कल बहा रहा जिम में पसीना

'छेल्लो दिवस' के बाद गुजराती फिल्म जगत में अपना नाम बनाने वाले मल्हार ठाकर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

आज के समय फिल्म जगत में गुजराती सिनेमा का नाम बड़े उम्मीद के साथ लिया जाता है। आज कल गुजराती सिनेमा में अब कई अच्छे कलाकार आ रहे हैं। साथ ही गुजराती में बहुत सारी अच्छी फिल्में बन रही हैं। मल्हार ठाकरे ऐसे ही अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने गुजराती सिनेमा का ओहदा ऊंचा कर दिया है। 'छेल्लो दिवस से' लोगों की नजरों में आये मल्हार आजकल बहुत लोकप्रिय है। एक बार फिर मल्हार चर्चा में है और इस बार वो अपने फिटनेस प्रेम के कारण चर्चा में है। इस अभिनेता ने अचानक से जिम में पसीना बहाना शुरू कर दिया है।
आपको बता दें किअपनी एक्टिंग से ढोलीवुड (गुजराती फ़िल्म जगत) में अपना नाम बनाया है और अब वह अपनी फिटनेस पर भी ध्यान दे रहे हैं। हाल ही में मल्हार ने हाल ही में जिम में एक्सरसाइज करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया है।  मल्हार अपनी डाइट के साथ-साथ एक्सरसाइज पर भी पूरा ध्यान दे रहे हैं। इस वीडियो को मल्हार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और उनके फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। उनके फैंस इस वीडियो पर फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं।
 गुजराती सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता मल्हार ठाकर की आने वाली गुजराती फिल्में 'साराभाई', 'विकिडानो वर्गोदो', 'लोचा लापसी' आदि हैं।  इसके अलावा वह फिल्म निर्माता संदीप पटेल की अपकमिंग फिल्म विरल शाह में नजर आएंगे।  मल्हार ने हाल ही में एक युवा निर्देशक हनील गांधी की फिल्म की शूटिंग पूरी की है जिसमें जयेश मोरे और रागी जानी जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।
गुजराती सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता मल्हार ठाकर की आने वाली गुजराती फिल्में 'साराभाई', 'विकिडानो वर्गोदो', 'लोचा लापसी' आदि हैं।  इसके अलावा वह फिल्म निर्माता संदीप पटेल की अपकमिंग फिल्म विरल शाह में नजर आएंगे। मल्हार ने हाल ही में एक युवा निर्देशक हनील गांधी की फिल्म की शूटिंग पूरी की है जिसमें जयेश मोरे और रागी जानी जैसे कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।
गौरतलब है कि फिल्म छेल्लो दिवस से मल्हार ठाकरे ने गुजराती सिनेमा में लोकप्रियता हासिल की। इसके बाद से मल्हार ठाकरे ने 'साहेब', 'शरतो लागू', 'पासपोर्ट', 'लवनी भवई' और 'गोलकेरी' जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। गुजराती अभिनेता मल्हार ठाकर जल्द ही 'विकिडा के घोड़े' और 'केसरियो' सहित गुजराती फिल्मों में नजर आएंगे।