अमेजन प्राइम पर देखिएगा विकी-कैटरीना की शादी की झलकियां, जानें क्या हुई है डील

अमेजन प्राइम पर देखिएगा विकी-कैटरीना की शादी की झलकियां, जानें क्या हुई है डील

साल 2022 में रिलीज होगा विकी और कैटरीना की शादी का वीडियो

बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर हर तरफ काफी क्रेज बना हुआ है। हर तरफ आज यानि की 8 दिसंबर को होने वाले मेहँदी की रस्म की चर्चा हो रही है। शादी से पहले होने वाले फंक्शन और वीडियो को देखने के लिए फैंस काफी उत्सुक है। हालांकि यदि आप भी कैट और विकी की शादी देखना चाहते है तो आप के लिए एक अच्छी खबर है। 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम द्वारा विकी और कैटरीना की शादी, मेहँदी, हल्दी, बारात, फेरे सभी के टेलिकास्ट डील हासिल किए गए है। रिपोर्ट के मुताबिक यह डील 80 करोड़ रुपए में फाइनाल हुई है और इसी डील की वजह से कैटरीना और विकी ने अपने सभी मेहमानों से एनडीए भी साइन करवाया है। जिससे की कोई भी शादी की किसी तरह की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल ना कर सके। 
दोनों की शादी का यह वीडियो साल 2022 में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। जिसमें उनके रोके से लेकर राजस्थान में हुई शादी की सभी रस्मों को दिखाया जाएगा। बता दे की साल 2019 में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने भी अपनी शादी के लिए इसी तरह से ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ सौदा किया था। कैटरीना और विकी कौशल की इस शादी में कुल 120 गेस्ट शामिल होने वाले है।
Tags: Bollywood