बॉलीवुड टॉक्स : गुजराती थाली देखकर झूम उठी धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड टॉक्स : गुजराती थाली देखकर झूम उठी धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित, वायरल हुआ वीडियो

फिल्म की शूटिंग के लिए तीन दिन की अहमदाबाद दौरे पर आई अभिनेत्री ने उठाया गुजराती खाने का लुफ्त

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित अपने स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। माधुरी दीक्षित आये दिन इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती हैं। उनके प्रशंसक उन्हें खूब पसंद करते है। अपने डांस से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली माधुरी दीक्षित ने एक बार फिर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्हें एक गुजराती थाली देखकर खुश होते हुए देखा जा सकता है। अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि उनके सामने एक बड़ी गुजराती थाली में तरह-तरह के व्यंजन परोसे गए हैं। माधुरी भी खाना देखकर काफी खुश नजर आ रही हैं। उनके इस वीडियो पर फैन्स खूब प्यार बरसा रहे हैं। माधुरी दीक्षित के फैन बेस की बात करें तो इंस्टाग्राम पर उनके 27.6 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।
बता दें, माधुरी दीक्षित शनिवार 13 नवंबर को अपनी आने वाली बॉलीवुड फिल्म 'मेरे पास मां है' की शूटिंग के लिए शूटिंग के लिए अहमदाबाद पहुंची थीं। अहमदाबाद के आश्रम रोड इलाके में स्थित हयात रीजेंसी में माधुरी दीक्षित ने गुजराती खाने का लुत्फ उठाया। काम की बात करें तो माधुरी दीक्षित को हाल ही में 'डांस दीवाने' शो को जज करते हुए देखा गया था। शो के सेट से उनके कई डांस वीडियो वायरल हुए, जिसमें वह कंटेस्टेंट्स और अन्य सेलेब्स के साथ डांस करती नजर आईं। माधुरी दीक्षित आखिरी बार बॉलीवुड की दो फिल्मों 'कलंक' और 'टोटल धमाल' में नजर आई थीं। इन दोनों फिल्मों में माधुरी के अभिनय ने फैंस का दिल जीत लिया।