रानी मुखर्जी: 15 साल पहले निभाए गए किरदार को दोबारा निभाने में बहुत मजा आया

रानी मुखर्जी: 15 साल पहले निभाए गए किरदार को दोबारा निभाने में बहुत मजा आया

नई दिल्ली, 18 नवंबर (आईएएनएस)| अभिनेत्री रानी मुखर्जी का कहना है कि उन्हें कभी नहीं पता था कि वह 2005 की फिल्म 'बंट्री और बबली' का सीक्वल कर सकेंगी, और वह 15 साल पहले निभाए गए उसी किरदार को दोबारा निभाएंगी। रानी ने कहा कि 'बंट्री और बबली 2' की स्क्रिप्ट जब मेरे पास आई, तो यह मेरे लिए काफी सुखद आश्चर्य था क्योंकि मुझे कभी नहीं पता था कि हम कभी 'बंट्री और बबली' का सीक्वल कर पाएंगे। बातचीत हुई थी, लेकिन कुछ तय नहीं था। आखिरकार इतने सालों के बाद जब मुझे स्क्रिप्ट के साथ संपर्क किया गया तो मैं इसे दोबारा करने के लिए बहुत उत्साहित थी, जो किरदार मैंने 15 साल पहले किया था।
उन्होंने कहा कि उनके लिए उनका चरित्र बबली उन पात्रों में से एक रहा है जिनमें एक महान भावना है और यह सुपर मनोरंजक है। रानी ने कहा कि बबली वह है जिससे मैं व्यक्तिगत रूप से दोस्ती करना पसंद करूंगी। मुझे लगता है कि वह जीवन के लिए एक उत्साह है और जीवन को पूरी तरह से जीने में विश्वास करती है और अपने स्वयं के जीवन और अपने परिवेश के बारे में बहुत सकारात्मक है।
इस बारे में बात करते हुए कि उनके चरित्र को क्या खास बनाता है, रानी ने कहा कि बबली कोई है जो कभी भी किसी भी चीज को दिल पर नहीं लेती है और वह बहुत सकारात्मकता और उत्साह के साथ कठिन समय को पार करती है। मुझे लगता है कि उसके चरित्र से कुछ सीखना चाहिए। मुझे लगता है कि हमें दुनिया में और बबलियों की जरूरत है। यशराज फिल्म्स की 'बंट्री और बबली 2' 19 नवंबर को रिलीज हो रही है, जिसमें सिद्धांत चतुवेर्दी और डेब्यूटेंट शरवरी भी हैं।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)
Tags: Bollywood