यह मशहूर अभिनेत्री हुई मोबाइल स्नेचिंग का शिकार, विरोध करने पर चोर ने मुंह पर मारा मुक्का

यह मशहूर अभिनेत्री हुई मोबाइल स्नेचिंग का शिकार, विरोध करने पर चोर ने मुंह पर मारा मुक्का

टोलीवुड और बॉलीवुड की अभिनेत्री शालू चौरसिया के साथ एक भयंकर दुर्घटना हुई थी। रविवार को हयडेराबाद के बंजारा हिल्स केबीआर पार्क में शालू मोबाइल स्नेचिंग का शिकार हुई थी। जब शालू ने चोर का विरोध किया तो संघर्ष में चोर ने शालू को जोरदार मुक्का भी मारा था। घटना रविवार रात साढ़े आठ बजे हुई होने की जानकारी सामने आ रही है। पूरी घटना के बारे में शालू ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई है।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, रात को साढ़े आठ बजे के करीब जब शालू वोकिंग करने के लिए गई थी। तभी एक अंजान शख्स ने उनके ऊपर हमला कर के उनका फोन छिन लेने का प्रयास किया। जब शालू ने उसका विरोध किया तो हमलावर ने शालू पर पत्थर उठाकर उसे मारने का प्रयास किया। इसके बाद हमलावर शालू का फोन लेकर फरार हो गया था। फिलहाल बंजारा हिल्स पुलिस स्टेशन इस बारे में जांच कर रही है। 
घटना में शालू को सर और चेहरे पर चोट आई है और निजी अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है। पुलिस द्वारा अंजान शख्स के खिलाफ आईपीसी की धारा 392 के तहत केस दर्ज किया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, फिलहाल पुलिस हमलावर की जांच के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी की जांच कर रही है। उल्लेखनीय है कि जिस स्थान पर शालू पर हमला हुआ है, वहाँ पहले भी चैन स्नेचिंग की कई शिकायतें सामने आ रही है। केबीआर पार्क बड़े-बड़े बिजनेसमेन, राजनेता और अन्य मशहूर हस्तियों के लिए सुबह शाम वोकिंग करने का स्थल है। ऐसे में पार्क के आसपास इस तरह की घटना का बार-बार पुनरावर्तन होना एक गंभीर क्षति मानी जा रही है। 
Tags: Bollywood