मेरे पिता ने मुझे किताबें पढ़ने के लिए किया प्रेरित: सैफ अली खान

मेरे पिता ने मुझे किताबें पढ़ने के लिए किया प्रेरित: सैफ अली खान

मुंबई,(आईएएनएस)| 'द कपिल शर्मा शो' में बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने खुलासा किया कि कैसे उनके दिवंगत पिता, महान क्रिकेटर मंसूर अली खान पटौदी ने उन्हें किताबें पढ़ने के लिए प्रेरित किया। सैफ शो में बतौर सेलिब्रिटी गेस्ट नजर आएंगे। मेजबान कपिल शर्मा के साथ बातचीत करते हुए, सैफ ने उनके साथ साझा किया कि उनके पिता ने उनमें कई अच्छी आदतें पैदा करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, और उनमें से एक आदत किताबें पढ़ना है।
शो के दौरान सैफ ने उस दिन को याद किया जब उनके पिता ने उन्हें जीवन में किताबों की प्रासंगिकता के बारे में बताया था। उन्होंने कहा कि एक दिन मेरे पिता घर पर अकेले थे और मेरी मां, मैं और सभी लोग शूटिंग के लिए बाहर गए थे। चूंकि घर पर कोई नहीं था, इसलिए मैंने उन्हें फोन किया और उनसे पूछा कि क्या वह ठीक है, क्या आप अकेला महसूस तो नहीं कर रहे हैं? तो, उन्होंने कहा कि मैं अकेला नहीं हूं, मेरे पास मेरी किताबें हैं। मुझे उनकी ये बात बहुत पसंद आई और आप जानते हैं कि मैं भी ऐसा ही महसूस करता हूं। मुझे किताबें बहुत पसंद हैं।
शनिवार के एपिसोड में जहां बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी और शरवरी वाघ अपनी फिल्म 'बंटी और बबली 2' का प्रचार करेंगे, वहीं रविवार के विशेष शो में सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुवेर्दी और शरवरी वाघ शो में नजर आएंगे। 'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

Tags: Bollywood