तेलुगु स्टार रवि तेजा की 'खिलाड़ी' अगले साल फरवरी में सिनेमाघरों में होगी रिलीज

तेलुगु स्टार रवि तेजा की 'खिलाड़ी' अगले साल फरवरी में सिनेमाघरों में होगी रिलीज

हैदराबाद,(आईएएनएस)| तेलुगु अभिनेता रवि तेजा दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं, उनकी फिल्म 'खिलाड़ी' 11 फरवरी, 2022 को सिनेमाघरों पर रिलीज होगी। इस बारे में आधिकारिक घोषणा करते हुए, फिल्म की टीम ने एक पोस्टर जारी किया जिसमें रवि तेजा एक सिगार पीते नजर आ रहे हैं। एक्शन एंटरटेनर मानी जाने वाली 'खिलाड़ी' का निर्देशन रमेश वर्मा ने किया है। अभिनेत्री मीनाक्षी चौधरी और डिंपल हयाती इस आगामी फिल्म में मुख्य अभिनेत्री के रूप में दिखाई देंगी।
रवि तेजा 'खिलाड़ी' में एक अलग भूमिका निभा रहे हैं, जिसे बॉलीवुड प्रोडक्शन हाउस पेन स्टूडियो ने ए स्टूडियो के साथ मिलकर बनाया है। फिल्म के कुछ पोस्टर और एक गाना पहले रिलीज किया गया, जिसने खूब सुर्खियां बटोरी। तेलुगु के शीर्ष संगीत निर्देशक देवी श्री प्रसाद खिलाड़ी के संगीत के लिए बोर्ड पर हैं। साथ ही, निर्माताओं द्वारा प्रचार शुरू करने से पहले, फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन कार्यों को जल्द ही पूरा किया जाना है। इस आगामी फिल्म में अर्जुन, उन्नी मुकुंदन, अनसूया भारद्वाज, निकितिन धीर और ठाकुर अनूप सिंह जैसे अभिनेता महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे।
सुजीत वासुदेव और जी.के. विष्णु ने 'खिलाड़ी' के लिए कैमरामैन का काम किया है, जबकि पटकथा का समन्वय पत्रिकेय ने किया है। फिल्म में लड़ाई के सीन राम-लक्ष्मण और अंबु-अरिवु ने रचे हैं। संवाद श्रीकांत विसा और सागर ने लिखे हैं।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)
Tags: Bollywood