अक्षय कुमार : 'सूर्यवंशी' मेरे लिए कई मायनों में खास है

अक्षय कुमार : 'सूर्यवंशी' मेरे लिए कई मायनों में खास है

मुंबई, 5 नवंबर (आईएएनएस)| एक्शन स्टार अक्षय कुमार ने बताया कि उनकी हालिया रिलीज 'सूर्यवंशी' उनके लिए कई मायनों में खास क्यों है। अक्षय ने गुरुवार को फिल्म से एक तस्वीर साझा की, जिसका निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं।
इस फिल्म को उनके लिए इतना खास बनाने के बारे में विवरण साझा करते हुए, अक्षय ने लिखा, "मैंने अपने करियर में बहुत सारे ऐक्शन किए हैं.. हेलीकॉप्टर से लटककर, इमारतों में कूदना, बाइक का पीछा करना। 'सूर्यवंशी' मेरे लिए इसलिए खास है क्योंकि यह मेरे लिए स्कूल के पुराने दिनों के ऐक्शन की याद दिलाती है जो एक सम्मान की बात है।"
'सूर्यवंशी' 'सिंघम' फ्रेंचाइजी और 'सिम्बा' के बाद फिल्म निर्माता शेट्टी की पुलिस के किरदार पर बनी उनकी चौथी फिल्म है। फिल्म में अक्षय को आतंकवाद विरोधी दस्ते के प्रमुख डीसीपी वीर सूर्यवंशी के रूप में दिखाया गया है और इसमें कैटरीना कैफ और जैकी श्रॉफ भी हैं।
फिल्म मुंबई के आतंकवाद निरोधी दस्ते के प्रमुख वीर सूर्यवंशी और उनकी टीम के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मुंबई पर हमला करने की योजना बना रहे एक आतंकवादी समूह को रोकने के लिए इंस्पेक्टर संग्राम भालेराव और डीसीपी बाजीराव सिंघम के साथ सेना में शामिल हो जाते हैं।
Tags: Bollywood