सिद्धांत चतुर्वेदी: सिनेमा और सेलिब्रेशन हमेशा साथ-साथ चलते रहे हैं

सिद्धांत चतुर्वेदी: सिनेमा और सेलिब्रेशन हमेशा साथ-साथ चलते रहे हैं

मुंबई, 4 नवंबर (आईएएनएस)| 'बंटी और बबली 2' की कास्ट, जिसमें सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुवेर्दी और शरवरी शामिल हैं, ये सभी कलाकार दो साल बाद दिवाली मनाने के लिए उत्साहित हैं। सिद्धांत, जिन्होंने 'गली बॉय' में अपने दमदार प्रदर्शन के माध्यम से पहचान हासिल की।
उन्होंने कहा, "सिनेमा और उत्सव हमेशा साथ-साथ चलते हैं। हम सभी के पास सिनेमा हॉल में फिल्में देखने से जुड़ी बहुत सारी सुखद यादें हैं। दो साल हो गए हैं, जब हमने एक साथ सिनेमाघर में सिनेमा देखा और त्यौहार मनाया था।" "हम अब आशा की एक किरण देख रहे हैं और मुझे यकीन है कि लोग बड़े पर्दे पर फिल्म देखना पसंद करेंगे। आइए सिनेमाघरों में लौटते हैं और फिल्मों का आनंद उसी तरह लेते हैं जैसे वे हैं।"
सैफ ने कहा कि एक उद्योग के रूप में, हम दो साल बाद दिवाली मनाकर रोमांचित हैं। "महामारी के कारण हमारा उद्योग सबसे बुरी तरह प्रभावित था और यह अब वापसी कर रहा है। हमें विश्वास है कि दर्शक हमारा समर्थन करेंगे और अच्छी फिल्में देखने के लिए सिनेमाघरों में वापस आएंगे, जो अब पूरे भारत में सिनेमाघर खुल गए हैं।"
रानी ने वादा किया कि उनकी फिल्म एक 'पूर्ण पारिवारिक मनोरंजन' है और यह लोगों को सामुदायिक देखने के लिए एक साथ लाएगी। उन्होंने कहा, "फिल्में एक समुदाय को देखने के अनुभव के लिए होती हैं और अब हम आखिरकार इसे फिर से कर सकते हैं। इसलिए, हमें यकीन है कि दर्शक इस त्योहारी सीजन की शुरूआत में मनोरंजक फिल्में देखने के लिए अपने परिवार के साथ बड़े पर्दे पर वापस आएंगे।"
शरवरी को आश्चर्य होता है कि त्योहारी सीजन के दौरान सिनेमा हॉल फिर से खुल गए हैं। उन्होंने कहा, "वह जगह जिसने हर मौसम में सभी का मनोरंजन किया, सभी को एक नई दुनिया में पहुंचाया, इस दिवाली वापस आ गई है। यह समय है कि हम बड़े पर्दे पर फिल्मों का जश्न मनाएं।" यशराज फिल्म्स की 'बंटी और बबली 2' 19 नवंबर को रिलीज हो रही है, जिसका निर्देशन वरुण वी. शर्मा ने किया है।
Tags: Bollywood