79 साल के हुए बॉलीवुड के शहंशाह

79 साल के हुए बॉलीवुड के शहंशाह

मुंबई, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)| मेगास्टार अमिताभ बच्चन सोमवार को 79 साल के हो गए और उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर अपनी एक शानदार तस्वीर साझा की है। हालाँकि, उनकी फोटो पर बेटी श्वेता बच्चन नंदा के कमेंट ने कई लोगों का ध्यान खींचा। अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर ग्रे जॉगर्स, स्लिंग बैग और नियॉन ग्रीन शूज और जैकेट पहने खुद का एक कोलाज शेयर किया।
उन्होंने फोटो को कैप्शन दिया, "80 वें साल की ओर बढ़ते हुए।" जिस पर श्वेता ने कमेंट सेक्शन में उनकी उम्र सही करते हुए 79 वां लिखा। अभिनेता की पोती नव्या नवेली नंदा ने ताली बजाने वाला इमोजी शेयर किया। बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने कमेंट सेक्शन में सिने आइकन को 'गैंगस्टर' कहा। 
ममूटी, प्रभास, अजय देवगन और चिरंजीवी कोनिडेला से लेकर रश्मिका मंदाना और रकुल प्रीत सिंह तक, भारत भर के सितारों ने बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई दी है। प्रभास, जो आगामी नाग अश्विन की फिल्म 'प्रोजेक्ट के' में बिग बी के साथ दिखाई देंगे, उन्होंने इंस्टाग्राम पर जन्मदिन की बधाई दी। प्रभास ने अपनी और बिग बी की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "सभी समय के दिग्गज अमिताभ सर को जन्मदिन की शुभकामनाएं!" 'मेगा स्टार' चिरंजीवी, जिन्होंने 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' में बिग बी के साथ स्क्रीन साझा की थी, उन्होंने कहा, "मेरे प्यारे बड़े भाई, मेरे गुरु अमित जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।" अभिनेता सुनील शेट्टी ने 'कालिया' से बिग बी के प्रसिद्ध संवाद का उल्लेख करते हुए लिखा, "सभी लाइनें शुरू होती हैं जहां आप श्री बच्चन खड़े होते हैं और आप हमेशा मुझे उस पंक्ति में पाएंगे। "
सोमवार की सुबह से ही सोशल मीडिया पर अमिताभ के लिए शुभकामनाओं की बरसात हो रही है। अजय देवगन, जो आगामी फिल्म 'मेयडे' में बिग बी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते नजर आएंगे, उन्होंने ट्वीट किया, "सर, आपको एक अलग लेंस के माध्यम से देखकर मैंने सिखा है कि एक सच्चा कलाकार क्या है। जन्मदिन मुबारक हो प्रिय अमित जी।" दक्षिणी सुपरस्टार ममूटी ने बस लिखा, "जन्मदिन मुबारक अमिताभ सर।"अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने स्टार को बधाई दी और लिखा, "स्वैग, हैप्पी बर्थडे सर।" सिने आइकन ने 1969 में 'साथ हिंदुस्तानी'' से अभिनय की शुरूआत की थी। बाद में उन्हें 'दीवार', 'जंजीर', 'नमक हराम', 'शोले', 'डॉन', 'अग्निपथ' और 'कुली' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में देखा गया। वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बी का शेड्यूल काफी बिजी है, वह 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र', 'मेयडे', 'गुड बाय', 'ऊंचाई' और नाग अश्विन की अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आने वाले हैं।

Tags: Bollywood