बिगबॉस की विजेता प्रतियोगी की ऐसी हालत देखकर आपको भी आएगी तरस, देखे सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

बिगबॉस की विजेता प्रतियोगी की ऐसी हालत देखकर आपको भी आएगी तरस, देखे सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

बिगबॉस ओटीटी की विजेता दिव्या अग्रवाल का फोटो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, जानें क्या है पूरा माजरा

'बिग बॉस ओटीटी' खत्म हो गया है और अब 'बिग बॉस 15' शुरू हो गया है। इस बीच सोशल मीडिया पर 'बिग बॉस' के एक विनर की एक तस्वीर वायरल हो रही है। तस्वीर देखकर हर कोई हैरान है और तस्वीर में बिगबॉस की जो वीनर दिखाई दे रही है उसे बिलकुल ही नहीं पहचान पा रहे। फोटो को देखकर इस बिगबॉस विजेता की पहचान कर पाना काफी मुश्किल हो रहा है। आप भी सोच रहे होंगे कि यह कौन है। और ऐसा अवतार क्यों देखा जा रहा है? तो ऐसे में हम आपकी परेशानी का अंत करते है।
ये कोई और नहीं बल्कि बिगबॉस ऑटोटी की विनर दिव्या अग्रवाल हैं। इस बात पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल है लेकिन ये सच है। एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल की ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है। यह तस्वीर उनकी वेबसीरीज कोर्टेल से लिया गया है। अल्ट बालाजी की इस वेबसीरीज में दिव्या काफी अलग-अलग अवतार में देखने मिल रही है। इस वेबसीरीज में उन्होंने एक सीरियल किलर की भूमिका निभाई है। 
तस्वीर में 'बिग बॉस ओटीटी' की विनर दिव्या अग्रवाल ही एक बूढ़ी औरत के अवतार में नजर आ रही हैं। दिव्या सफेद बाल, आंखों में चश्मा, चेहरे पर झुर्रियां और कार्डिगन पहने नजर आ रही हैं। दिव्या की ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है। इससे पहले भी एक्ट्रेस की तस्वीरें वायरल हुई थीं. एक में वह एक बुजुर्ग पुरुष के रूप में नजर आ रही थीं, जबकि दूसरे में वह एक अस्पताल में काम करने वाली महिला के गेटअप में थीं। दोनों में एक्ट्रेस को पहचानना मुश्किल था। उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दोनों लुक की तस्वीरें पोस्ट की हैं।
'स्प्लिट्सविला 10' फेम और फिल्म 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' से अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा वह अब विवादित शो 'बिग बॉस' का नए वर्जन 'बिग बॉस ओटीटी' की विजेता भी है। दिव्या असल जिंदगी में काफी बोल्ड और स्पष्टवक्ता है और उनका यही अंदाज 'बिग बॉस ओटीटी' में देखने को मिला था।
Tags: Bollywood