'सरदार उधम' से एक बार फिर छा जाने को तैयार हैं विक्की कौशल

'सरदार उधम' से एक बार फिर छा जाने को तैयार हैं विक्की कौशल

मुंबई, 30 सितम्बर (आईएएनएस)| विक्की कौशल की आगामी फिल्म 'सरदार उधम' के निर्माता ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। बॉलीवुड के दिल की धड़कन विक्की कौशल ने फिल्म के लिए जी जान लगाकर मेहनत की है। विक्की ने कहा कि सरदार उधम सिंह की कहानी वह है जिसने मुझे रोमांचित और प्रेरित किया है। यह ताकत, दर्द, जुनून, असाधारण साहस और बलिदान और ऐसे कई मूल्यों का प्रतिनिधित्व करती है, जिनके साथ मैंने फिल्म में अपने चरित्र के माध्यम से न्याय करने की कोशिश की है।
अभिनेता ने कहा कि इस भूमिका के लिए बहुत अधिक शारीरिक और मानसिक तैयारी की आवश्यकता थी। उन्होंने आगे कहा कि मैं इस फिल्म के माध्यम से भारत के स्वतंत्रता संग्राम के इतिहास से एक दिलचस्प पृष्ठ साझा करने के लिए उत्सुक हूं।
रोनी लाहिरी और शील कुमार द्वारा निर्मित और शूजीत सरकार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शॉन स्कॉट, स्टीफन होगन, बनिता संधू और किस्र्टी एवर्टन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, वहीं अमोल पाराशर एक विशेष भूमिका में हैं। दो मिनट तीस सेकेंड के इस ट्रेलर में सरदार उधम सिंह के जीवन की झलक दिखाई गई है। यह कहानी हमारे इतिहास में गहरे दबे हुए एक गुमनाम नायक की बहादुरी, धैर्य और निडरता को दर्शाती है।
विक्की ने ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया और लिखा, "एक आदमी की अनभुनी कहानी। एक बेजोड़ यात्रा की कहानी। यह एक क्रांतिकारी की कहानी है।" यह फिल्म सरदार उधम सिंह के अपने प्यारे भाइयों के जीवन का बदला लेने के अडिग मिशन पर केंद्रित है, जिनकी 1919 के जलियांवाला बाग हत्याकांड में बेरहमी से हत्या कर दी गई थी।
निर्देशक शूजीत सरकार ने कहा कि उनके लिए 'सरदार उधम' सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह एक सपने के सच होने जैसा है। सरकार का उद्देश्य एक ऐसी फिल्म बनाना था जो दर्शकों को उधम सिंह की वीरता से परिचित कराए और उन्हें प्रेरित करे।
उन्होंने कहा कि यह फिल्म देश की आजादी की लड़ाई में उनकी भावना, उनकी निडरता और बलिदान के लिए मेरी श्रद्धांजलि है। पूरी टीम को एक क्रांतिकारी की कहानी को आगे बढ़ाने के लिए काम करने का अवसर मिलने पर बेहद गर्व है। यह फिल्म 16 अक्टूबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।
Tags: Bollywood