'थलाईवी' की रिलीज के बाद राजनीति में आने को लेकर कंगना ने दिया बड़ा बयान

'थलाईवी' की रिलीज के बाद राजनीति में आने को लेकर कंगना ने दिया बड़ा बयान

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आजकल अपनी फिल्म थलाईवी को लेकर काफी चर्चा में है। फिल्म में कंगना ने तमिलनाडु के भूतपूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की भूमिका निभाई थी। राजनीति पर बनी फिल्म के बाद खुद कंगना के भी राजनीति में आने को लेकर सवाल उठने शुरू हो गए थे। आए दिन कंगना को भी किसी न किसी राजनैतिक मुद्दों पर सवाल उठाते हुये देखा जा सकता है। किसी भी मुद्दे को कंगना सोशल मीडिया पर बड़े बेबाकी से शेयर करती है और इसके लिए कई लोग उन्हें ट्रोल भी करते है। ओर इसके बावजूद भी वह अपनी आवाज रखने से कतई पीछे नहीं हटती।
एक प्रेस कॉन्फ्रेंस जिसमें कंगना के साथ फिल्म के निर्माता विष्णुवर्धन इंदुरी भी हाजिर थे उसमें बात करते हुये जब कंगना से राजनीति में प्रवेश के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपने मन की बात कह दी। कंगना ने कहा कि फिल्म कई जगहों पर हिन्दी में रिलीज नहीं होगी। कंगना ने कहा कि वह अभी अभिनेत्री के तौर पर खुश है। पर यदि लोग उन्हें पसंद करेंगे और उन्हें सपोर्ट करेंगे तो वह राजनीति में जरुर आएंगी। 
फिल्म और जयललिता के बारे में बात करते हुये कंगना कहती है कि फिल्म जयललिता की सफर के अलावा भी काफी कुछ कहती है। फिल्म में दिखाया गया है की किस तरह जिसे लोग मान रहे थे कि यह महिला एक चुनाव भी नहीं जीत पाएगी वही महिला आगे जाकर ना मात्र काफी चुनाव जीतती है, पर राज्य की मुख्यमंत्री भी बनती है।