200 करोड़ की फिरौती के मामले में मद्रास कैफे की अभिनेत्री हुई गिरफ्तार

200 करोड़ की फिरौती के मामले में मद्रास कैफे की अभिनेत्री हुई गिरफ्तार

बॉलीवुड फिल्म मद्रास कैफे में काम करने वाली अभिनेत्री लीना मारिया पोल को में धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है। दिल्ली पुलिस के EOW ने उनके पति सुकेश चंद्रशेखर को एक बड़े घोटाले में सहयोग करने का आरोप लगाया है। पिछले काफी समय से चल रहे 200 करोड़ की फिरोती के मामले में सुकेश चंद्रशेखर को गिरफ्तार किया गया था, जिनसे लगातार पूछताछ की जा रही है।
लीना को उनके पति सुकेश चंद्रशेखर से पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने पहले ही सुकेश और उसके अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की आगे जांच कर रही है। एंफोर्समेंट डिरेक्टोरेट भी इस धोखाधड़ी के मामले की जांच कर रहे है। बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर जेल के अंदर से फर्जी कॉल के जरिए दो अधिकारियों और उनके परिवार के साथ डील करके उन्हें जमानत पर रिहा करने का वादा करके करोड़ों रुपए की ठगी की थी। इस मामले में करीब 200 करोड़ रूपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। जिसमें सुकेश की पत्नी सहित और कई बैंक कर्मचारी भी मामले में दोषी पाये गए है, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।
हाल ही में जब प्रवर्तन निदेशालय ने चेन्नई में सुकेश के बंगले पर छापा मारा तो कई अंतरराष्ट्रीय ब्रांड्स के महंगे फैशनेबल कपड़ों सहित लाखों रुपए की 16 महंगी गाडियाँ भी मिल आई थी। ED ने अपनी जांच में पाया कि सुकेश की पत्नी और अभिनेत्री लीना अपने पति के धोखाधड़ी कर के कमाएं हुये पैसे से ऐश कर रही थी। बात करे लीना के वर्कफ्रंट की तो मद्रास कैफे के अलावा वह बिरयानी, गोवा इन हसबन्ड और कोबरा जैसी फिल्मों में देखी जा चुकी है।
Tags: Bollywood