जेल में से जैकलिन के लिए फूल और चॉकलेट भेजता था मनी लोंडरींग केस में शामिल सुकेश

जेल में से जैकलिन के लिए फूल और चॉकलेट भेजता था मनी लोंडरींग केस में शामिल सुकेश

कई अभिनेताओं और निर्देशकों से फिल्मों में पैसा निवेश करने के लिए करता था बातचीत, जेल में से स्पूफ कॉल कर जैकलिन से करता था बात

दिल्ली की रोहिणी जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर से पूछताछ में कई राज सामने आए हैं। AIADMK पार्टी के एक मामले में 2017 से बंद सुकेश चंद्रशेखर से 200 करोड़ रुपये की फिरौती के मामले में पूछताछ की जा रही है। उनके बयान के बाद ईडी ने अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज से 5 घंटे तक पूछताछ की। क्योंकि सुकेश से पूछताछ में पता चला कि वह जेल में बैठकर जैकलीन को फोन करता था। वरिष्ठ अधिकारी के तौर पर वह स्पूफ कॉल्स के जरिए आए दिन जैकलिन को फोन करता था। हालांकि जांच अधिकारियों ने यह नहीं बताया कि ये बातें किस सिलसिले में होती थी। लेकिन कहा कि बात यहाँ तक बढ़ गई थीं कि सुकेश जैकलीन के लिए जेल से फूल और चॉकलेट भेजता था।
जांच एजेंसियों के मुताबिक सुकेश के मामले में कई और नामी अभिनेता और निर्देशक भी आए हैं और उन्हें भी आने वाले दिनों में पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। जांच के मुताबिक सुकेश इन लोगों से फिल्म में पैसा रोकने और फिल्म बनाने की बात कर रहा था। हालांकि सुकेश ने इन लोगों को इसमें कैसे शामिल किया यह एक सवाल है। जो की सभी की पूछताछ के बाद ही स्पष्ट होगा। उल्लेखनीय है कि दिल्ली पुलिस कि आर्थिक अपराध शाखा द्वारा 200 करोड़ से अधिक के धोखाधड़ी के केस में हिरासत में लिया गया था।