रणवीर, आलिया ने शुरू की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग

रणवीर, आलिया ने शुरू की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग

मुंबई, (आईएएनएस)| बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने करण जौहर द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है। रणवीर ने शुक्रवार सुबह इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किए। क्लिप में शूट के पीछे के दृश्य, स्क्रिप्ट पढ़ने के सत्र और स्थान को दिखाया गया है।
वीडियो की शुरुआत करण के यह कहते हुए होती है, "रॉकी और रानी बिलकुल तैयार है। चलिये करते हैं उनके प्रेम कहानी की शुरूआत। लाइट्स, कैमरा, एक्शन।" जैसे ही क्लिप समाप्त होती है, 'शेड्यूल वन। शूटिंग शुरू' लिखा हुआ दिखाई देता है। रणवीर ने इसे कैप्शन दिया, "रॉकी एंड रानी की शूरू हो गई है ये अनोखी कहानी। तो दिजिए हमें अपना आशीर्वाद और प्यार। चले इस सफर में हमारे साथ! हैशटैग रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (रॉकी और रानी की अनूठी कहानी शुरू हो गई है। इसलिए प्यार और आशीर्वाद और इस यात्रा में हमारे साथ शामिल हों)।" 
आलिया ने उसी वीडियो को साझा किया और इसे कैप्शन दिया, "बहुत सारी फीलिंग एक ही कैप्शन में हैशटैग रॉकी और रानी की प्रेम कहानी।" फिल्म में रणवीर और आलिया के साथ-साथ धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी जैसे सितारे हैं।

Tags: Bollywood