जन्मदिन पर भी निधि ने नहीं ली शूटिंग पर से छुट्टी, मनाया वर्किंग डे जन्मदिवस

जन्मदिन पर भी निधि ने नहीं ली शूटिंग पर से छुट्टी, मनाया वर्किंग डे जन्मदिवस

महामारी के दौरान परिवार के साथ काफी वक्त बिताया,

हैदराबाद, 17 अगस्त (आईएएनएस)| तेलुगु एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के लिए मंगलवार को वर्किंग बर्थडे होने जा रहा है। 26 साल की हुई अग्रवाल ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं शूटिंग में बिजी रहूंगी और शायद दोस्तों, परिवार के साथ जश्न मनाऊंगी और मंदिर जाऊंगी। मैं आने वाले साल के लिए आभारी हूं।" यह एक व्यस्त जन्मदिन हो सकता है, लेकिन 'आईस्मार्ट शंकर' की अभिनेत्री ने कहा कि "लॉकडाउन, जिसे हाल ही में हटाया गया था, उसने अपने परिवार को बहुत समय दिया है।"
अग्रवाल ने कहा, "मेरे लिए जो साल गुजरा वह बहुत ही शानदार रहा। मैं इस तरह के एक शानदार वर्ष के लिए आभारी हूं। मुझे पता है कि महामारी चल रही थी और बहुत सी चीजें जो दुर्भाग्यपूर्ण थीं, लेकिन इन सबके बीच, मैंने अपने परिवार के साथ समय बिताया और मैंने कुछ अच्छे प्रोजेक्ट पर हस्ताक्षर किए जिन परियोजनाओं का मैं हिस्सा हूं। मैं व्यक्तिगत और पेशेवर रूप से एक महान स्थान पर हूं, इसलिए मैं उस वर्ष के लिए आभारी हूं जो मेरे पास था।" 
अग्रवाल इन दिनों पवन कल्याण के साथ तेलुगु फिल्म 'हरि हर वीरा मल्लू' की शूटिंग कर रही हैं। अशोक गल्ला के साथ उनका एक और तेलुगु प्रोजेक्ट भी है। इसकी शूटिंग खत्म होने वाली है। इन फिल्मों के अलावा, वह एक अनाम तमिल फिल्म में काम कर रही हैं जिसमें वह उदयनिधि स्टालिन के साथ हैं।

Tags: Bollywood