बॉलीवुड : अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम देखने के लिए बेताब है उनके फैन्स

बॉलीवुड : अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम देखने के लिए बेताब है उनके फैन्स

बेल बॉटम की एडवांस बुकिंग काफी अच्छी चल रही है, विंडो ओपन होने के कुछ देर में हाउसफुल

अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले रिलीज किया गया था, जिसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। यह फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। 
आपको बता दें कि अक्षय कुमार की यह पहली फिल्म है, जो कोविड के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फैंस लंबे समय से अक्षय की फिल्म का इंतजार कर रहे हैं, जिसका सबूत उनकी फिल्म बुकिंग से है। फैंस ने उनकी फिल्म देखने के लिए तेजी से टिकट बुक करना शुरू कर दिया है। ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने ट्वीट किया, ''लोग बड़ी संख्या में सिनेमाघरों में वापसी करने जा रहे हैं। बेल बॉटम की एडवांस बुकिंग काफी अच्छी चल रही है। जयपुर के राज मंदिर सिनेमा में शाम का शो (50% क्षमता पर) बुकिंग विंडो खुलने के 30 मिनट के भीतर भर जाता है।'
इससे पहले कोमल नाहटा ने कहा था कि फिल्म पहले दिन कितने करोड़ की कमाई कर सकती है। कोमल का कहना है कि अगर सिनेमाघर 50 फीसदी क्षमता पर ही खुलते हैं और रात 10 बजे के बाद बंद हो जाते हैं तो फिल्म पहले दिन 7 करोड़ रुपये तक का कलेक्शन कर सकती है। इतना ही नहीं, कॉमले ने यह भी कहा कि अगर फिल्म कोविड के दौरान रिलीज नहीं होती और पूरे सिनेमाघर बिना किसी रोक-टोक के खुले होते तो फिल्म पहले दिन कुल मिलाकर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर सकती थी।
आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन रंजीत तिवारी ने किया है और इसमें दिखाया गया है कि विमान के अपहरण के बाद अक्षय 210 परिचारिकाओं को कैसे बचाएंगे। फिल्म में अक्षय के अलावा हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और वाणी कपूर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म मूल रूप से अप्रैल में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड के कारण स्थगित कर दी गई थी और अब इसे 19 अगस्त को सभी सिनेमाघरों में देखा जाएगा।