अक्षयकुमार की कार्बनकॉपी है यह महिला, देखकर आप भी चौंक जाओगे

अक्षयकुमार की कार्बनकॉपी है यह महिला, देखकर आप भी चौंक जाओगे

ट्रेन में बैथ कर गाना गा रही महिलाओं का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

पिछले कई दिनों से बादशाह का गीत 'बावला' सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है। इस गीत के लिरिक्स ने सभी को अपना दीवाना बना लिया है। हालांकि बादशाह ने जिस महिला के गीत पर यह रैप बनाया है उसे देखकर आप और भी अधिक चौंक जाओगे। पिछले दिनों सोशल मीडिया पर दो महिलाओं का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें दोनों शानदार तरीके से गाना गा रहे है। हालांकि इस वीडियो को देखकर सभी आश्चर्यचकित रह गए। वीडियो में दिखने वाली दोनों महिला में से गुलाबी रंग का ड्रेस पहनी हुई महिला में लोगों को अक्षय कुमार की झलक देखने मिली। 
इस वीडियो को देखने के बाद सभी काफी परेशान हो गए है, सभी एक सवाल को लेकर कंफ्यूज है की कही वह अक्षय कुमार ही तो नहीं है। फिलहाल अक्षय कुमार अपनी फिल्म बेलबॉटम को लेकर चर्चा में है, ऐसे में अक्षय कुमार जैसी ही दिखने वाली इस महिला ने लोगों में काफी उत्सुकता देखने मिल रही है। सोशल मीडिया पर महिला का यह वीडियो काफी चर्चा में है। कई लोगों ने तो उसे लेडी अक्षय कुमार भी कहा है तो कई लोग उसे 'अक्षया कुमार' भी कह रहे है। 
बता दे की अक्षय कुमार की फिल्म महामारी के बाद थियेटर पर रिलीज होने वाली पहली फिल्म है। फिल्म के गीतों को यूट्यूब पर काफी अच्छा रिस्पोंस भी मिला है। जिसके चलते फिल्म को काफी बड़ी सफलता मिल सकती है ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है।