सिनेमाघरों में कोरोना काल के सन्नाटे को दूर करने आ रही अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘चेहरे’, जानें कब होगी रीलीज

सिनेमाघरों में कोरोना काल के सन्नाटे को दूर करने आ रही अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘चेहरे’, जानें कब होगी रीलीज

कोरोना काल में यदि सर्वाधिक झटका किसी उद्योग को लगा है, तो वह सिनेमा उद्योग है। विशेष रूप से सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्सों को काफी नुकसान उठाना पड़ा है। लॉकडाउन की सुगबुगाहट के साथ सबसे पहले बंद होने वाले सिनेमाघर थे और अब लॉकडाउन लगभग खुल जाने के बाद भी सबसे बाद में खुलने वाले सिनेमाघर हैं।
लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि क्या कोरोना की कथित रूप से आने वाली तीसरी लहर के खौफ के साये में दर्शक सिनेमाघरों में पहुंचेंगे? लोगों को थियेटरों में खींचने के लिये बड़ी फिल्म प्रदर्शन की दरकार है। इसी क्रम में बॉलीवुड के बिगबॉस अमिताभ बच्चन की फिल्म चेहरे जल्द परदे पर आने वाली है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती हैं। ये फिल्म अप्रेल महीने में रीलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के चलते इसकी रीलीज लटक गई। लेकिन अब फिल्म की रीलीज को लेकर स्वयं अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर जानकारी साझा की है।
अमिताभ बच्चन ने एक वीडिया शेयर करते हुए लिखा है कि अगर आप में से किसी ने कोई अपराध या जुल्म किया हो तो यहां से जरा संभलकर गुजरियेगा क्योंकि ये खेल आपके साथ भी खेला जा सकता है। अमिताभ बच्चन द्वारा साझा किये गये वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं।
फिल्म चेहरे आगामी 27 अगस्त को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही है।‌ फिल्म के निदेशक रूमी जाफरी ने मीडिया को बताया है कि इस फिल्म की शुटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन भी इसी तरीके से किया गया है कि दर्शकों को बड़े परदे पर इसे देखने में मजा आये। ऐसे में कहा जा सकता है कि कोरोना काल के बाद थियेटरों में मचे सन्नाटे को दूर करने में अमिताभ बच्चन की ये फिल्म बड़ी भूमिका निभायेगी। वैसे इससे पहले 18 अगस्त को ‌अक्षय कुमार की फिल्म बॉलबोटम भी बड़े परदे पर रिलीज हो रही है।