प्रभास के साथ नई फिल्म 'राधेश्याम' पर पुजा ने दिये नए अपडेट

प्रभास के साथ नई फिल्म 'राधेश्याम' पर पुजा ने दिये नए अपडेट

मात्र 10 दिनों की शूटिंग है बाकी, प्रभास के साथ पहली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है पुजा

हैदराबाद, 23 जुलाई (आईएएनएस)| अभिनेत्री पूजा हेगड़े जल्द ही अभिनेता प्रभास के साथ लव स्टोरी 'राधे श्याम' में नजर आएंगी। यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज होगी। पूजा का कहना है कि फिल्म की शूटिंग अब लगभग खत्म होने वाली है। राधे कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म का अब तक सिर्फ टीजर ही रिलीज हुआ है।
आईएएनएस संग बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा है, "हमारी शूटिंग बस खत्म ही होने वाली है। बस हफ्ते भर से दस दिन तक की शूटिंग बची हुई है और फिर सब कंप्लीट हो जाएगा। माहौल जब ठीक होगा, तभी प्रोड्यूसर्स फैसला लेंगे कि इसे कब रिलीज करना है।" यह पहली बार है, जब पूजा पर्दे पर प्रभास के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। वह इस लव स्टोरी को लेकर काफी एक्साइडेड हैं, हालांकि उन्होंने अपने किरदार पर चुप्पी साध रखी है।
पूजा कहती हैं, "मैं अभी अपने किरदार के बारे में बात नहीं कर सकती। शायद फिल्म के रिलीज होते वक्त मैं इस पर खुलासा कर पाउंगी। बस इतना कह सकती हूं कि यह फिल्म एक मैच्योर लव स्टोरी है। खूब सारी एक्शन फिल्मों के बाद प्रभाव को रोमांटिक फिल्म में काम करते हुए देखना काफी इंटेरेस्टिंग होगा और मैंने खुद भी काफी लंबे समय से एक प्रॉपर लव स्टोरी में काम नहीं किया है इसलिए मेरे लिए भी यह रोमांचकर है।"

Tags: Bollywood