एक बार छाएगी सभी के चेहरे पर खुशी, इस दिन से शुरू हो रहा है मशहूर कपिल शर्मा शो

एक बार छाएगी सभी के चेहरे पर खुशी, इस दिन से शुरू हो रहा है मशहूर कपिल शर्मा शो

मशहूर कोमेडियन कपिल शर्मा के कई चाहने वाले है। कपिल के मशहूर शो 'ध कपिल शर्मा शो' जो की लोगों के बीच काफी मशहूर हुआ था। उसे लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जो की कपिल और उनके फैंस के लिए काफी अच्छी है। लोगों के चेहरे पर खुशियाँ बिखेरने वाला यह शो जल्द ही एक बार फिर से टीवी पर प्रसारित होने जा रहा है। बता दे की इस साल की शुरुआत में ही कपिल ने शो से कुछ समय के लिए ब्रेक लेने का फैसला लिया था। 
एक इंटरव्यू के दौरान कपिल के दिये बयान के अनुसार, वह अपने दूसरे बच्चे के जन्म के दौरान अपनी पत्नी गिन्नी के साथ रहना चाहते थे। इस समय के दौरान वह अपनी पत्नी के साथ घर पर ही रहना चाहते थे। जिसके चलते शो कुछ समय से बंद था। साल की शुरुआत में ही गिन्नी को एक बालक हुआ था। जन्म के बाद अब जब सबकुछ ठीक हो गया है तो कपिल और उनकी टीम ने फिर से शो पर वापिस आने का फैसला किया है। 
यदि कुछ मीडिया रिपोर्ट की माने तो आने वाली रक्षाबंधन के एक दिन पहले यानि की 21 अगस्त से शो वापिस शुरू हो सकता है। जल्द ही कपिल और उनकी पूरी टीम जल्द ही शो के लिए शूटिंग शुरू करेगी। बता दे की पिछले कई समय से कपिल शर्मा का शो विवाद में रहा है। सबसे पहले सुनील ग्रोवर और उसके बाद नवजोत सिंह सिद्धू शो छोड़कर जा चुके है। 
Tags: Bollywood