शिल्पा शेट्टी ने 'चुरा के दिल मेरा 2.0' का टीजर पोस्ट किया

शिल्पा शेट्टी ने 'चुरा के दिल मेरा 2.0' का टीजर पोस्ट किया

मुंबई, 5 जुलाई (आईएएनएस)| अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने सोमवार को 'चुरा के दिल मेरा 2.0' का टीजर साझा किया। गीत, 1994 की हिट 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' में उनके लोकप्रिय नंबर का एक मनोरंजन, उनकी आगामी कॉमेडी 'हंगामा 2' में है।
अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर गाने की एक छोटी सी वीडियो क्लिप साझा की। शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "बहुत इंतजार के बाद, लेकिन आखिर में.. पेश है हैशटैग चुरा के दिल मेरा 2.0 का पूरा गाना कल एटदरेट 11.11 बजे! हैशटैग हंगामा 2 प्यार और आभार के साथ।" रिप्राइज्ड वर्जन में, शिल्पा जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी के साथ थिरकती नजर आ रही हैं। वे उस गाने से सिग्नेचर पेल्विक थ्रस्ट को फिर से बनाते हैं जिसमें अक्षय कुमार के साथ शिल्पा को दिखाया गया था। पूरा गाना मंगलवार को रिलीज किया जाएगा।
इंस्टाग्राम पेज पर मिनटों में कमेंट्स आने शुरू हो गए। 
जैकलीन फर्नांडीज ने लिखा: 'वाह !' सोफी चौधरी ने लिखा: 'वुमनन ! उफ।' शिल्पा को आखिरी बार 2007 में फिल्म 'अपने' में देखा गया था। वह 'हंगामा 2' के साथ फिल्मों में वापसी कर रही हैं। प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में परेश रावल और प्रणिता सुभाष के साथ शिल्पा और मिजान हैं। यह फिल्म 23 जुलाई को ओटीटी पर रिलीज होगी। शिल्पा की अन्य आगामी फिल्म निर्देशक सब्बीर खान की 'निकम्मा' है, जिसमें अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ हैं।
Tags: Bollywood