विश्व सोशल मीडिया दिवस पर रसिका दुग्गल का मजेदार अंदाज

विश्व सोशल मीडिया दिवस पर रसिका दुग्गल का मजेदार अंदाज

मुंबई, (आईएएनएस)| विश्व सोशल मीडिया दिवस पर अभिनेत्री रसिका दुग्गल का मजाक उड़ाया गया। उन्होंने बुधवार को सोशल मीडिया पर सप्ताह के मध्य में संगीत के साथ सोशल मीडिया के लिए कैजुअली पोज न देने के टिप्स दिए। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट और तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा "हाउ टू कैजुअली नॉट पोज फॉर सोशल मीडिया इन थ्री इजी मूव्स ।"
फोटों में, रसिका अपने घर की दीवारों पर कलाकृतियों की पृष्ठभूमि के सामने एक काले रंग की टॉप और नीली जींस में बैठी है। अभिनेत्री ने कैप्शन में पूछा "हैप्पी हैशटैग वर्ल्ड सोशल मीडिया डे। ये उन लोगों की प्रशंसा में पोस्ट किया गया है जिन्हें इस दिन के बारे में कोई जानकारी नहीं है और सोशल मीडिया के साथ मेरे द्विपक्षीय संबंधों की स्वीकृति में पोस्ट किया गया है। आप इसके साथ अपने रिश्ते को कैसे परिभाषित करेंगे?"
उन्होंने हैशटैग का इस्तेमाल किया "हैशटैग वर्ल्ड सोशल मीडिया डे हैशटैग सोशल मीडिया डे हैशटैग सोशल मीडिया हैशटैग वेंसडेथोट्स हैशटैग मिडवीकम्यूसिंगस ।" रसिका 'आउट ऑफ लव' के सीजन दो में सह-कलाकार पूरब कोहली के साथ नजर आई थी। वह नसीरुद्दीन शाह के साथ 'द मिनिअटुरिस्ट ऑफ जूनागढ़' में नजर आएंगी। संयोग से, शाह फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एफटीआईआई) में उनके शिक्षक भी हैं।

Tags: Bollywood