अंजलि के इंडियन आइडल से बाहर जाने से भड़के फैंस, इन दो स्पर्धकों पर निकाला गुस्सा

अंजलि के इंडियन आइडल से बाहर जाने से भड़के फैंस, इन दो स्पर्धकों पर निकाला गुस्सा

शणमुखाप्रिया और दानिश खान को फैंस ने किया ट्रोल, जजों के ऊपर लगाया पक्षपात का आरोप

देश के सबसे चर्चित रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 को आठ प्रतियोगी मिले हैं। रविवार को अंजलि गायकवाड़ शो से बाहर हो गईं। ए.आर. रहमान जैसे दिग्गज संगीतकारों के साथ काम कर चुकीं अंजलि को के शो में से बाहर हो जाने के कारण की लोगों को काफी झटका लगा था। अंजलि को अपने हर एक परफॉर्मेंस के लिए काफी अच्छे रिव्यू मिलते थे। इसके बावजूद उसे शो छोडकर जाना पड़ा है। शो में कई बार अंजलि के गाने की सराहना करते हुये यह भी कहा गया था कि अंजलि प्लेबैक सिंगर की तरह गा रही हैं। 
इस तरह से इतना अच्छा परफॉर्मेंस करने के बाद भी अंजली के बाहर हो जाने से फैंस में हड़कंप मच गया है। इस एलिमिनेशन की निंदा करते हुए शो ने दूसरे कंटेस्टेंट शणमुखाप्रिया और दानिश खान को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। इससे पहले भी शणमुखाप्रिया को कई बार तेज आवाज में गाने की वजह से ट्रोल किया जा चुका है। लेकिन इस बार उन्हें दो वजहों से ट्रोल किया जा रहा है, एक तो अंजलि की जगह इसे एलिमिनेट नहीं किया गया। दूसरे, जब उन्होंने जीनत पर फिल्माए गए गाने 'चुरा लिया है' को अपना टच दिया। तो गाने को किसी के द्वारा भी पसंद नहीं किया गया। 
ट्विटर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करने के साथ ही दानिश खान को भी विवादों में ले लिया। लोगों ने दानिश की सिंगिंग के साथ-साथ उनकी ओवरएक्टिंग की भी काफी आलोचना की। एक यूजर ने शणमुखाप्रिया को ट्रोल करते हुए कहा, 'जब भी शणमुखाप्रिया गाने के लिए आती हैं तो मैं टीवी को म्यूट कर देता हु। क्षमा करें, पर मुझे पुरानी शुद्ध धुनों का कूड़ा-करकट होते हुये देखना नहीं पसंद है। गंभीरता से सोचें कि क्या शणमुखाप्रिया अंजलि से ज्यादा की हकदार हैं। कृपया इसे सोनी चैनल पर वापस लाएं। शणमुखाप्रिया अपनी योडलिंग के लिए जानी जाती हैं। अब योडलिंग को समझने वाले इसे लाउड सिंगिंग नहीं कहेंगे। हर हफ्ते शणमुखाप्रिया और दानिश की अदाकारी की खूब तारीफ होती है। लेकिन जज की इस तरह की तारीफ को लोग पक्षपात के तौर पर देख रहे हैं।
Tags: Bollywood