'हीरोपंती 2' में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आयेंगी तारा सुतारिया

'हीरोपंती 2' में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आयेंगी तारा सुतारिया

साजिद नडियाद वाला कर रहे है फिल्म को प्रोड्यूस, 3 दिसंबर को हो सकती है रिलीज

एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी डेब्यू फिल्म 'हीरोपंती’ का नया अपडेट सामने लेकर आने वाले हैं। साल 2014 में रिलीज हुए फिल्म के पहले पार्ट में टाइगर श्रॉफ के साथ कृति सैनन थीं तो फिल्म के सीक्वल में तारा सुतारिया नजर आएंगी। फिल्मफेयर अवार्ड जीतने वाली इस फिल्म का सीक्वल यानी 'हीरोपंती 2' की तैयारियां होने लगी है। इस फिल्म में टाइगर के साथ एक और एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एंट्री होने जा रही है, जो फिल्म में टाइगर से टक्कर देंगे। इस फिल्म में में वह विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं। 
(Photo Credit : instagram.com)
हालांकि, टाइगर श्रॉफ और नवाजुद्दीन सिद्दीकी दोनों पहले भी साथ काम चुके हैं। दोनों ने फिल्म 'मुन्ना माइकल' में एक साथ काम कर चुके हैं। अब फैंस फिल्म 'हीरोपंती 2' की घोषणा के बाद फिल्म का इतंजार बेसब्री से कर रहे हैं। इस फिल्म का अहमद खान निर्देशन कर रहे हैं, जो टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' और 'बागी 3' में डायरेक्ट कर चुके हैं। बता दें कि 'हीरोपंती 2' की घोषणा पिछले साल हुई थी। कोरोना महामारी की दूसरी लहर से पहले फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा हो गया था, लेकिन फिर लॉकडाउन की वजह से सब थम गया। महाराष्ट्र में महामारी के चलते लॉकडाउन जैसी पाबंदियां हटने के बाद फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू होने की उम्मीद है। 
टाइगर श्रॉफ ने इस साल अपने जन्मदिन पर बताया था कि फिल्म 'हीरोपंती 2' सिनेमाघरों में 3 दिसंबर को रिलीज होगी। यह फिल्म पहले 16 जुलाई 2021 को रिलीज होने वाली थी। फिल्म 'हीरोपंती 2' को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर 'हीरोपंती 2' के अलावा 'बागी 4' और 'रैंबो' जैसी फिल्मों में काम करते दिखाई देंगे।

Tags: Bollywood