इंस्टा शूट पर राइमा सेन: ऐसा नहीं है कि अब मुझे बोल्ड रोल मिलेंगे

इंस्टा शूट पर राइमा सेन: ऐसा नहीं है कि अब मुझे बोल्ड रोल मिलेंगे

नई दिल्ली, 2 जून (आईएएनएस)| अपने दो दशक से अधिक के बॉलीवुड करियर में ज्यादातर नेक्सट टू डोर लड़कियों वाली छवि रखने वाली राइमा सेन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ धमाकेदार तस्वीरें पोस्ट कीं। वह कहती है कि वह छवि बदलाव या इसके साथ आने वाले जोखिमों के बारे में नहीं सोच रही हैं।
राइमा ने आईएएनएस से कहा, "मैं सिर्फ इसलिए अपनी छवि को लेकर चिंतित नहीं हूं क्योंकि मैंने इंस्टाग्राम के लिए कुछ तस्वीरें शूट की हैं। मुझे लगता है कि मुझे अभी भी वह भूमिकाएं मिलती हैं, जिसकी मैं हकदार हूं और मैंने पहले ही एक मुकाम बना लिया है। मुझे नहीं लगता कि मैं टाइपकास्ट होऊंगी।"
उन्होंने आगे कहा, "ऐसा नहीं है कि मुझे इसके बाद सिर्फ बोल्ड भूमिकाएं मिलेंगी। इस शूट को करने के लिए मैंने ऐसा नहीं सोचा था। ये शूटिंग इसलिए कि क्योंकि लॉकडाउन है और कुछ भी करने के लिए नहीं है, तो इसलिए मैंने सोचा कि मुझे अपने को नए सिरे से तैयार करना चाहिए। कल, मैं शायद भारतीय परिधान में शूट करूंगी। मुझे नहीं लगता कि इससे कोई फर्क पड़ता है।" उनकी नवीनतम रिलीज वेब श्रृंखला, 'द लास्ट ऑवर' है, जिसमें कर्मा टकापा, शाहाना गोस्वामी और संजय कपूर भी हैं।

Tags: Bollywood