अपने आप में अभिनय का एक संस्थान हैं अनुपम खेर : प्रसाद कदम

अपने आप में अभिनय का एक संस्थान हैं अनुपम खेर : प्रसाद कदम

अनुपम को निर्देशित करना एक चुनौती, उनकी तारीफ करती है काफी मायने

मुंबई, (आईएएनएस)| हाल ही में अनुपम खेर को लघु फिल्म हैप्पी बर्थडे में निर्देशित करने वाले फिल्मकार प्रसाद कदम ने दिग्गज अभिनेता को अभिनय संस्थान बताया है। प्रसाद ने आईएएनएस से कहा, अनुपम सर 37 साल से इस उद्योग में काम कर रहे हैं। मैं तब पैदा भी नहीं हुआ था, जब उन्होंने अपनी पहली फिल्म की थी। उन्होंने न केवल भारत, बल्कि विदेशों के भी कुछ बेहतरीन फिल्म प्रोड्यूसर्स के साथ काम किया है। वह अपने आप में एक अभिनय संस्थान हैं और फिल्म निर्माण के हर विस्तृत पहलू को जानते हैं, क्योंकि उन्होंने एक फीचर का निर्देशन किया है।
प्रसाद कदम ने कहा, उन्हें निर्देशित करना एक चुनौती है। मुझे लगा कि मैंने जीवन में कुछ हासिल किया है, जब उन्होंने हैप्पी बर्थडे का पहला कट देखा और कहा कि यह अच्छा निकला है। उनकी तारीफ बहुत मायने रखती है। हैप्पी बर्थडे में खेर के साथ अहाना कुमरा भी हैं और उन्हें न्यूयॉर्क सिटी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2021 में चार श्रेणियों - सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री, सर्वश्रेष्ठ निर्देशक और सर्वश्रेष्ठ लघु फिल्म में नामांकित किया गया था। फिल्म को दो पुरस्कार मिले, जिसमें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और सर्वश्रेष्ठ लघु फिल्म श्रेणी शामिल थी।
कदम ने इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि कोई भी पुरस्कार आपको विशेष महसूस कराता है। अंतरराष्ट्रीय मंचों पर पहचान प्राप्त करना, दुनिया भर की फिल्मों के साथ प्रतिस्पर्धा करना और जीतना और भी बड़ा है। एक युवा फिल्म प्रोड्यूसर के रूप में यह और भी बेहतर करने के लिए प्रेरित करता है।