ऑटो चलाने वाले सामान्य पिता का बेटा बना आज लग्जरी कारों का मालिक, जानें फैजल खान की अनोखी दास्तां

ऑटो चलाने वाले सामान्य पिता का बेटा बना आज लग्जरी कारों का मालिक, जानें फैजल खान की अनोखी दास्तां

अपने जीवन में अपने माता-पिता को मानते है अपनी सफलता का सबसे बड़ा रहस्य

फिल्म इंडस्ट्री में डांसर से एक्टर बने फैजल के बारे में आज हर कोई जानता है। मुंबई के एक सामान्य ओटो ड्राईवर के बेटे फैजल डांस रियल्टी शो डांस इंडिया डांस के लिटिल सीजन 2 में भाग लिया था और ऑडिशन के दौरान जज गीता कपूर और टेरेंस लुईस को काफी प्रभावित किया था। फैजल इस शो में विजेता रहे थे और शो के बाद फैजल ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। 
फैजल ने भारत का वीरपुत्र महाराणा प्रताप में रीड रोल किया और डांस रियल्टी शो झलक दिखला झा के विजेता भी रहे थे। साल 2019 में टीवी शो चंद्रगुप्त मौर्य के सेट पर चोटिल हो गए थे और चोट लगने के कारण डॉक्टर ने उन्हें कुछ महीने आराम करने और डांस ना करने की सलाह दी थी। फैजल ने अपनी ही कमाई से साल 2015 में मुंबई के पॉश इलाके में अपना घर खरीदा था। इसके अलावा उनके पास दो लग्जरी गाड़ी और बाइक भी है। 
फैजल के पिता फिलहाल हुमेंस राइट्स ऑर्गनाइज़ेशन के अध्यक्ष है, लेकिन आज भी अपने पुत्र के लिए वह ऑटो चलाना पसंद करते है। वहीं फैजल भी अपने पिता के साथ उनकी ऑटो में ही जाते है। फैजल की माता एक हाउसवाइफ़ है। फैजल की माता-पिता दोनों ही यूके डांस को सपोर्ट करते है। फैजल के पिता का कहना है वह अपने बेटे को डांस करते हुये देख काफी प्रेरित होते है। वहीं अपने माता-पिता के बारे में बात करते हुये फैजल कहते है कि वह चाहे कितनी भी कार या बाइक खरीद ले पर उन सभी का मोल उनके माता-पिता से काफी कम है। 
Tags: Bollywood