जानें कौन सी एक्ट्रेस सोनू सूद को PM देखना चाहती है?

जानें कौन सी एक्ट्रेस सोनू सूद को PM देखना चाहती है?

कोरोना महामारी के दौरान लगातार कर रहे है लोगों की मदद, राखी सावंत भी कर चुकी है सोनू को पीएम बनाने की इच्छा जाहीर

लोकडाउन के बाद से सोनू सूद का नाम हर किसी के जबान पर चढ़ गया है। चाहे आम आदमी हो या कोई मशहूर अभिनेता या अन्य कोई हस्ती, हर कोई लोकडाउन के दौरान सोनू सूद के कामों से काफी प्रभावित हुये है। लोगों ने तो उन्हें धरती का मसीहा भी मानना शुरू कर दिया। लगातार बिना रुके लोगों की इस तरह सेवा करने के बाद कई लोगों ने सोनू से राजनीति में उनके आने को लेकर सवाल पूछे थे। जिस पर उन्होंने साफ इंकार कर दिया। बावजूद इसके राखी सावंत ने सलमान खान या सोनू सूद को प्रधानमंत्री बना देने की बात लोगों के सामने रखी थी। जिस पर कई लोगों ने अपनी सहमति भी बताई थी। ऐसे में राखी के बाद एक और अभिनेत्री ने सोनू को पीएम बनाने की इच्छा जाहीर की थी। 
(Photo : IANS)

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था। जब उनसे पूछा गया की बॉलीवुड में से किस अभिनेता को राजनीति में आना चाहिए, जो एक अच्छा राजनेता बन सकता है। जिस पर एक्ट्रेस ने बिना सोचे सोनू सूद का नाम लिया था। एंटरटेनमेंट वैबसाइट द्वारा किए एक रैपिड फायर इंटरव्यू में हुमा कुरैशी से कई सवाल किए गए। जिसमें जब उनसे राजनेता वाला सवाल किया गया तो उन्होंने बिना दुबारा सोचे सोनू सूद का नाम लिया। यही नहीं उन्होंने खुद अपना वोट भी उन्हें देने की बात कही। हुमा ने कहा की अगर वह प्रधानमंत्री बनते है तो वह हमारे लिए बहुत ही अच्छा रहेगा। 
बता दे की फिलहाल ही हुमा की वेब सीरीज 'महारानी' सोनी लीव पर रिलीज हुई है, जिसमें एक अनपढ़ गृहिणी से मुख्यमंत्री बनने तक का सफर तय करती है। वही सोनू सूद की बात करे तो फिलहाल वह लोगों की मदद करने में लगे है। कुछ ही समय पहले सोनू की फोटो मैगजीन स्टार डस्ट के कवर पेज पर छपी थी। जिसके बारे में सोनू ने कहा की एक समय था की जब उन्होंने ऑडिशन के लिए स्टार डस्ट को फोटो भेजी थी और उन्होंने रिजेक्ट कर ली थी। पर आज उन्होंने उन्हें कवर पेज पर जगह दी है।