जब अकेले फ्लाइट में सफर कर रहे थे टीवी अभिनेता रवि दुबे, जानें क्या कहा

जब अकेले फ्लाइट में सफर कर रहे थे टीवी अभिनेता रवि दुबे, जानें क्या कहा

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो, फैंस ने दी मजेदारा प्रतिक्रिया

भारत में फिलहाल कोरोना के कारण कई लोग यात्रा करने से कतराते रहे है। कई जगह पर तो यात्रियों का प्रवेश ही निषेध कर दिया है। ऐसे में रेल हो या फ्लाइट, हर जगह मुसाफिरों की संख्या काफी कम देखने मिल रही है। जिसका अनुभव हाल ही टीवी अभिनेता रवि दुबे को हुआ, जिन्हों ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट किया है, जिसमें वह अकेले बैठे नजर आ रहे है। 
बीती रात अभिनेता रवि दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया। जिसमें रवि एक फ्लाइट में सफर करते हुये दिखाई दे रहे है। ये वीडियो प्लेन के अंदर बनाया गया था। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है रवि के साथ प्लेन में अन्य कोई यात्री नहीं है। प्लेन में इशारा करते हुये वह बता रहे है की वह पूरी फ्लाइट से अकेले सफर कर रहा है। और उसके अलावा कोई नहीं है। वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्टर ने कैप्शन में भी लिखा, 'मैं अकेला सफर कर रहा हूं.'
रवि की इस पोस्ट पर लगातार कमेंट आ रहे है। सबसे पहले उनकी पत्नी सरगुन मेहता ने कमेंट कर उन्हें फनी बताया। तो एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, "सर, क्या आपने पूरी प्लेन ही खरीद ली क्या? बता दें, अभी कुछ दिन पहले रवि दुबे ने कोरोना पॉजिटिव होने की बात कही थी।