अनुप्रिया गोयनका की बर्थडे विश, जल्द ही कोविड मुक्त हो दुनिया

अनुप्रिया गोयनका की बर्थडे विश, जल्द ही कोविड मुक्त हो दुनिया

जल्द ही देखने मिलेगी असुर-2 में, समाज में देना चाहती है अपना योगदान

मुंबई, (आईएएनएस)| अभिनेत्री अनुप्रिया गोयनका ने शनिवार को अपना जन्मदिन मनाया और उन्होंने कहा कि जल्द ही दुनिया कोविड से मुक्त हो जाए। उसने आईएएनएस को बताया "मेरी जन्मदिन की विश है कि जल्द ही दुनिया कोविड मुक्त हो जाए। मुझे आशा है कि हम एक सामान्य जीवन में वापस जाएंगे। बहुत से लोग बीमारी या अपने प्रियजनों के स्वास्थ्य के मुद्दों, वित्तीय मुद्दों, घरेलू शोषण जैसे कई तरीकों से पीड़ित हैं। पिछला डेढ़ साल हर किसी के लिए बहुत मुश्किल रहा हैं।"
अभिनेत्री ने कहा कि,"मुझे उम्मीद है कि हम सभी, मुख्य रूप से विशेषाधिकार प्राप्त लोग इससे अवगत होंगे कि हम इस समय के दौरान सर्वाइव करने की क्षमता के साथ धन्य हैं और हम आगे आए और एक दूसरे और जरूरतमंद लोगों की मदद करें। हमें इसे एक जिम्मेदारी के रूप में लेना होगा और समाज को वापस देना होगा।"
अभिनेत्री को 'सेक्रेड गेम्स' और 'क्रिमिनल जस्टिस' जैसे ओटीटी शो में देखा गया है। जल्द ही 'आश्रम 2' और 'असुर 2' में नजर आने वाली अभिनेत्री का कहना है कि वह समाज में योगदान देना चाहती हैं। वह कहती हैं, "मैं व्यक्तिगत रूप से एक बड़ा योगदान करने और बेहतर काम करने में सक्षम होना चाहती हूं। न केवल अपने या अपने परिवार के जीवन में, बल्कि मैं यह भी आशा करती हूं कि मैं नियमित रूप से आने वाले समय में समाज को और
Tags: Bollywood