सफलता और प्रसिद्धि हम पर हावी नहीं होनी चाहिए : सनी हिंदुजा

सफलता और प्रसिद्धि हम पर हावी नहीं होनी चाहिए : सनी हिंदुजा

जल्द ही फैमिली मेन - 2 में मनोज बाजपाई के साथ दिखाई देंगे अभिनेता

मुंबई, 28 मई (आईएएनएस)| शो 'एस्पिरेंट्स' में संदीप भैया की भूमिका निभा रहे अभिनेता सनी हिंदुजा का मानना है कि सपनों और लक्ष्यों को हासिल करने के साथ साथ सफलता को संभालना भी आना चाहिए। सनी ने आईएएनएस से कहा कि हमें कभी भी सफलता और प्रसिद्धि को अपने ऊपर इतना हावी नहीं होने देना चाहिए कि हम अपनी जड़ से संपर्क खो दें। जब मैं जड़ कहता हूं, तो मेरा मतलब उन लोगों के साथ जुड़े रहना है, जिनके साथ आप बड़े हुए हैं, जो आपके साथ खड़े थे जब आप शून्य से शुरू कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि मैं उन लोगों को जानता और देखता हूं जो एक या दो शो की रिलीज के बाद बहुत चर्चित हो गए थे, लेकिन वे अब वही व्यक्ति नहीं हैं। हमें बड़ा सपना देखना चाहिए और उसे हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए, लेकिन हमें यह भी जानना चाहिए कि कैसे इससे अभिभूत हुए बिना सफलता को संभालें। अभिनेता जो 'चाचा विधायक हैं हमारे', 'जामुन', 'रसभरी' और 'भौकाल' जैसे अन्य शो में दिखाई दे चुके हैं, जल्द ही 'द फैमिली मैन 2' में दिखाई देंगे, जो 4 जून को रिलीज होने वाली है। उनका मानना है कि यह न केवल उनके जैसे अभिनेताओं के लिए बल्कि हर तकनीशियन के लिए अच्छा समय है, जिन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काम करने का मौका मिलता है।
अभिनेता ने कहा, "ऐसा नहीं है कि सिनेमा का आकर्षण कम है, खासकर मेरे जैसे अभिनेताओं के लिए, लेकिन मैं यह भी देख सकता हूं कि मैंने अब तक जो शो किए हैं उनका प्रदर्शन कैसा रहा है। मुझे शानदार, कुशल और युवा तकनीशियनों के साथ काम करने का मौका मिला। वेब पर , हम विचित्र विचारों के साथ खेल रहे हैं, चाहे वह सेट डिजाइनिंग हो, कैमरा एंगल हो या संवाद और एक निरंतर प्रयोग हो रहा है क्योंकि वेब श्रृंखला पर आप एक सूत्र का पालन नहीं करते हैं। बल्कि, आप प्रदर्शन, कहानी कहने में नई चीजों को आजमाते हैं। मुझे खुशी है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म के कारण प्रतिभा को पहचान मिल रही है।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)

Tags: Bollywood