तमन्ना भाटिया : स्टार का आइडिया तेजी से बदल रहा है

तमन्ना भाटिया : स्टार का आइडिया तेजी से बदल रहा है

10 साल तक सिनेमा के जरिये फैंस मिलने पर खुद को मानती है भाग्यशाली,लोग कंटेट देखना कर रहे है पसंद - अभिनेत्री

नई दिल्ली, 26 मई (आईएएनएस)| अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का मानना है कि डिजिटल क्षेत्र में तेजी के बाद स्टार का आइडिया तेजी से बदल रहा है। तमन्ना एक दशक से भी अधिक समय से तमिल और तेलुगु उद्योगों में सबसे बड़े नामों में से एक रही हैं और उन्होंने बॉलीवुड और कन्नड़ फिल्मों में भी अभिनय किया है। बड़े पर्दे पर सफलता का स्वाद चखने के बाद, उन्होंने अब डिजिटल स्पेस में कदम रखा है। इस साल, वह वेब श्रृंखला 'द 11 ऑवर' और हाल ही में, 'नवंबर स्टोरी' में नजर आयेंगी।
तमन्ना ने आईएएनएस को बताया वह निश्चित रूप से दो माध्यमों के बीच चयन करने की आवश्यकता महसूस नहीं करती है। "इसमें से चुनने के लिए कुछ भी नहीं है क्योंकि कम से कम मेरे मामले में मेरे पास दोनों हैं। मुझे लगता है कि फैन फॉलोइंग एक हो सकती थी। कहते हैं, 10 साल पहले आज की पीढ़ी के लिए मुश्किल होगी, क्योंकि स्थिति के साथ महामारी के कारण, फिल्मों के इर्द-गिर्द भावनाएं अलग हैं। सिनेमा को देखने का तरीका अलग होने वाला है।" उन्होंने कहा, "इसलिए, एक स्टार का पूरा विचार बहुत तेजी से बदल रहा है, और लोग कंटेंट देख रहे हैं और कंटेंट को पसंद कर रहे हैं, न कि केवल एक अभिनेता या व्यक्तिगत प्रतिभा के लिए।"
(Photo Credit : instagram.com)
उन्होंने कहा, तमन्ना खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि उन्होंने सिनेमा के माध्यम से एक वफादार प्रशंसक बनाए हैं। "मुझे लगता है कि 10 साल पहले मैंने जो स्टारडम का विचार देखा था, वह शायद एक वफादार प्रशंसक विकसित करने का सबसे जैविक तरीका था, जिसका अनुभव करने का मुझे सौभाग्य मिला है।" अपने नए शो, क्राइम थ्रिलर 'नवंबर स्टोरी' के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री का कहना है कि यह हर दिन नहीं होता है जब किसी को एक ऐसा चरित्र मिलता है जिसमें एक विस्तृत इमोशन ग्राफ होता है।
"मैं पहले कभी किसी क्राइम थ्रिलर का हिस्सा नहीं रही। इसलिए, मेरे लिए शैली नई है और इसने मुझे मुख्य रूप से एक पिता-बेटी के रिश्ते का पता लगाने के लिए प्रेरित किया। इसके कई कोण थे कि यह मेरे लिए अद्वितीय और नया क्यों बन गया,और यह सचमुच हर ²श्य में शो के माध्यम से तनाव को बनाए रखने जैसा था। यह चुनौतीपूर्ण था और मैंने अपने करियर में ऐसा कभी नहीं किया था। "उन्होंने सात-एपिसोड के व्होडुनिट के बारे में कहा, जिसमें पसुपति, जीएम कुमार, अरुलदास और विवेक प्रसन्ना है और यह डिजनी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर प्रसारित होगा।"

Tags: Bollywood