'रनवे लुगाई' की एक्ट्रेस रूही सिंह अपनी शादी से भागना नहीं चाहेंगी

'रनवे लुगाई' की एक्ट्रेस रूही सिंह अपनी शादी से भागना नहीं चाहेंगी

शो से बिलकुल उल्टा है वास्तविक जीवन में मेरा किरदार - अभिनेत्री

मुंबई, 24 मई (आईएएनएस)| हाल ही में कॉमेडी वेब सीरीज 'रनवे लुगाई' में नजर आ चुकीं अभिनेत्री रूही सिंह का कहना है कि वो वास्तविक जीवन में उतनी नाटकीय नहीं हैं, जितने वह पर्दे पर रोल निभाती हैं। वह खुलासा उस वक्त हुआ जब उनसे पूछा गया कि क्या वह कभी अपनी शादी से भाग जाएगी, जैसा कि उसके चरित्र बुलबुल ने वेब सीरीज 'रनवे लुगाई' में किया था।
जवाब में रूही कहती है '' मैं वास्तविक जीवन में उतना नाटकीय नहीं हूं। रील लाइफ में मैं जिस तरह का किरदार निभाती हूं। मैं वास्तव में बिल्कुल विपरीत हूं। मैं अपनी या किसी की शादी से भागना नहीं चाहूंगी,साथ ही मेरी शादी करने की कोई योजना नहीं है।''
शो में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए रूही ने आईएएनएस को बताया, '' बुलबुल एक मजबूत दिमाग वाली, महत्वाकांक्षी लड़की है। वह जवाब के लिए ना नहीं लेती। वह बहुत आत्मविश्वासी, जिद्दी और गुस्से वाली है। इस किरदार को निभाना मजेदार था। ''जैसा कि भारत कोविड 19 महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहा है और लोग ज्यादातर अपने घरों में ही सीमित हैं, रूही का मानना है कि उनकी नवीनतम रिलीज इन निराशाजनक और तनावपूर्ण समय में कॉमेडी के जरिए राहत देगी।
रूही ने कहा कि मुझे सच में विश्वास है कि अभी जब लोग घर पर हैं, तो उन्हें अपने पूरे परिवार के साथ शो देखना चाहिए, यह उनका मनोरंजन करेगा। सकारात्मक रहना महत्वपूर्ण है, हल्की फुल्की चीजों को देखने की कोशिश करें।