समीरा रेड्डी ने पोस्ट की पति संग सेल्फी, कहा 'एक साथ मजबूत'

समीरा रेड्डी ने पोस्ट की पति संग सेल्फी, कहा 'एक साथ मजबूत'

नकारात्मक खबरों के बीच शांति के क्षण ढूँढने का प्रयास कर रही है अभिनेत्री

मुंबई,(आईएएनएस)| अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपने पति अक्षय वर्दे के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने बताया कि वे इस कठिन समय में कैसे जीवित रह रहे हैं। एक्ट्रेस द्वारा पोस्ट की गई सेल्फी में कपल को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है।
अभिनेत्री ने लिखा कि कैसे वे एक-दूसरे के लिए वहां रहने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि वे 'महामारी, चक्रवात, कर्फ्यू और खबरों की लगातार बकबक' के माध्यम से नेविगेट करने की कोशिश कर रहे हैं। समीरा ने लिखा "थके हुए माता-पिता की सेल्फी, एक महामारी, चक्रवात, कर्फ्यू और खबरों की लगातार बकबक के बीच, हम कोशिश कर रहे हैं एक दूसरे को याद दिलाने के लिए शांति के क्षण ढूंढते हैं कि यह ठीक होने वाला है। हम सभी को चाहिए एक दोस्त, एक साथी, परिवार, एक पड़ोसी या यहां तक कि सोशल मीडिया की दया 'अ हैशटैग संडे बाइवस हैश टैग स्ट्रोंगर टूगेदर एट द रेट मिस्टर वार्डेनची।'
इस बीच, अभिनेत्री और उनके परिवार का कुछ समय पहले कोविड परीक्षण पॉजिटिव आया था। उन्होंने हाल ही में ठीक होने के बाद अपने प्रशंसकों को सोशल मीडिया पर बताया कि वह धीरे-धीरे अपनी ऊर्जा वापस पा रही है।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है। इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)

Tags: Bollywood