कंगना रनौत का कोविड टेस्ट निगेटिव

कंगना रनौत का कोविड टेस्ट निगेटिव

इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिये अभिनेत्री ने दी खबर

मुंबई, 18 मई (आईएएनएस)| अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर घोषणा की कि उनका कोविड टेस्ट निगेटिव आया है। उन्होंने लिखा '' सभी को नमस्कार, मैंने कोविड के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है, मैं इस बारे में बहुत कुछ कहना चाहती हूं कि मैंने वायरस को कैसे हराया, लेकिन मुझे कहा गया है कि मैं कोविड फैन क्लबों को नाराज न करूं वैसे भी आपकी सभी शुभकामनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद।''
कुछ दिनों पहले, अभिनेत्री ने कोविड को हराने की बात करते हुए एक पोस्ट डाली थी, जिसके बारे में उन्होंने दावा किया था कि इंस्टाग्राम द्वारा पोस्ट को हटा दिया गया है। अभिनेत्री ने उस समय लिखा था '' इंस्टाग्राम ने मेरी पोस्ट को हटा दिया है जहां मैंने कोविड को ध्वस्त करने की धमकी दी थी क्योंकि कुछ को चोट लगी थी। '' कंगना को कोविड 19 के संक्रमण का तब पता चला था जब वह मुंबई में तालाबंदी के बीच हिमाचल प्रदेश वापस जाने की योजना बना रही थीं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना फिल्म 'थलाइवी' में नजर आएंगी। फिल्म की रिलीज को कोविड के प्रकोप के कारण स्थगित कर दिया गया था। वह 'तेजस' और 'धाकड़' फिल्मों का भी हिस्सा हैं, और हाल ही में उन्होंने अपने बैनर मणिकर्णिका फिल्म्स के तहत 'टिकू वेड्स शेरू' नामक एक फिल्म की घोषणा की।
(Disclaimer: यह खबर सीधे समाचार एजेंसी की सिंडीकेट फीड से पब्लिश हुई है. इसे लोकतेज टीम ने संपादित नहीं किया है।)