जैस्मिन भसीन को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला के लिए किया जा रहा है नामांकित

जैस्मिन भसीन को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला के लिए किया जा रहा है नामांकित

सोशल मीडिया पर लोगों ने शुरू किया अपनी मनपसंद अभिनेत्रियों को नामांकित करना

छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में हैं। विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 14 में देखे जाने के बाद से ही उनके चाहने वालों की लिस्ट बढ़ने लगी। फैंस अब जैस्मिन से जुड़ी हर बात जानने के लिए बेताब हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर #100MostBeautifulWoman2021 ट्रेंड अब दिखने लगा है. जिसके लिए कई भारतीय यूजर्स ने अब जैस्मिन भसीन को नॉमिनेट करना शुरू कर दिया है।
जैस्मिन को टीवी जगत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। बिग बॉस 14 के बाद से ही दर्शक जैस्मिन की हर अदा के दीवाने हो गए है। खूबसूरती के मामले में तो वह कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस पर भी भारी पड़ती है। शायद यही वजह है कि फैंस ने जैस्मिन का नाम साल की सबसे खूबसूरत महिलाओं के लिए नॉमिनेट करना शुरू कर दिया है। जैस्मिन फिलहाल अली गोनी के साथ रिलेशनशिप में हैं, दोनों को बिग बॉस 14 में एक-दूसरे के काफी करीब देखा गया था।

जैस्मिन के अलावा छोटे पर्दे की अन्य कई अभिनेत्रियों का भी नाम भी इस लिस्ट के लिए लिया जा रहा है। इस लिस्ट में खासतौर पर बिग बॉस में नजर आने वाली अभिनेत्रियां शामिल हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का मानना ​​है कि पंजाब की कटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल और रुबीना दिलाइक को भी जैस्मिन के अलावा सबसे खूबसूरत महिलाओं के लिए नॉमिनेट किया जाना चाहिए। 
हालांकि कॉस्मेटिक सर्जन जूलियन डी सिल्वा की एक स्टडी के मुताबिक इस साल दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला बेला हदीद हैं। हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। हर कोई अपनी पसंद के कलाकारों को नॉमिनेट कर रहा है। बता दे कि इससे पहले भी टीवी स्टार निया शर्मा बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को पछाड़कर दुनिया की 100 सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक बन चुकी हैं।