नुसरत भरुचा बोलीं : 'अजीब दास्तांस' का सेगमेंट खिलौना खास व संतोषजनक यात्रा रही

नुसरत भरुचा बोलीं : 'अजीब दास्तांस' का सेगमेंट खिलौना खास व संतोषजनक यात्रा रही

निर्देशक, लेखक सहित सभी साथियों की तारीफ की

मुंबई, 26 अप्रैल (आईएएनएस)| अभिनेत्री नुसरत भरुचा ने सोमवार की शाम को सोशल मीडिया पर अपनी हाल ही में जारी नवीनतम ओटीटी एंथोलॉजी फिल्म 'अजीब दास्तांस' के खिलौना सेगमेंट को एक विशेष और संतोषजनक यात्रा बताया। नुसरत राज मेहता द्वारा निर्देशित सेगमेंट में घर में काम करने वाली बाई (मेड) की भूमिका में दिखाई दी हैं, जिसमें अभिषेक बनर्जी और बाल कलाकार इनायत वर्मा हैं।
नुसरत ने ट्वीट करते हुए कहा कि "अजीब दास्तां का खिलौना सेगमेंट मेरे लिए एक विशेष और संतोषजनक यात्रा रही है। जिस किसी ने भी इसे देखा है, उन्हें एक बहुत बड़ा शुक्रिया। मीनल की भूमिका को चित्रित करने के लिए मुझे जो प्रतिक्रिया मिल रही है, उसके प्रति मैं कृतज्ञता से भर गई हूं।"
अभिनेत्री ने यह भी कहा कि "मुझे वास्तव में मेरे निर्देशक राज मेहता को मुझे यह भूमिका देने को लेकर मुझ पर जताए गए विश्वास के लिए धन्यवाद देना चाहिए। राज, मैंने हर एक दिन आपके साथ सेट पर एक विस्फोट (पूरे जोश के साथ काम) किया है।"
अभिनेत्री ने लेखक सुमित सक्सेना और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से लेकर अपने सह-कलाकारों अभिषेक बनर्जी और बाल कलाकार इनायत वर्मा को संबोधित करते हुए भी अपनी बातें साझा की। उन्होंने फिल्म में प्रत्येक व्यक्ति की भूमिका की प्रशंसा की।
Tags: Bollywood