धंधा फिर कभी कर लेंगे, अभी मुश्किल समय में जरूरतमंद लोगों की मदद करना सबसे जरूरी : सोनू सूद

धंधा फिर कभी कर लेंगे, अभी मुश्किल समय में जरूरतमंद लोगों की मदद करना सबसे जरूरी : सोनू सूद

कोरोना संक्रमित होने के बाद भी लोगों की मदद कर रहे है सोनू, बीते साल लॉकडाउन से कर रहे है गरीबों की मदद

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने साबित कर दिया है कि एक अच्छे अभिनेता होने के साथ साथ वह एक अच्छे इंसान भी हैं। इस कोरोना के समय में सोनू को उनके काम के कारण गरीबों का मसीहा कहा जाता है। कोरोना काल में सोनू ने गरीबों और जरूरमंदों की बहुत मदद की थी। फिलहाल सोनू कोरोना संक्रमित है और क्वारंटाइन में हैं इसके बाद भी सोनू बहुत से लोगों की मदद कर रहे है। 
आपको बता दें कि सेरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने कोरोना कोविशिल्ड वैक्सीन के लिए नई कीमतें जारी की हैं। कंपनी ने कहा कि राज्य सरकारों को वैक्सीन 400 रुपये में मिलेगी, जबकि निजी अस्पतालों को वैक्सीन के लिए 600 रुपये देने होंगे। सोनू सूद ने इस संबंध में अपनी राय दी है।  उन्होंने एक ट्वीट किया।
अपने इस ट्वीट में सोनू सूद ने  लिखा, "हर किसी को वैक्सीन की खुराक मुफ्त मिलनी चाहिए।"  कीमतें निर्धारित करना बहुत महत्वपूर्ण है।  कॉर्पोरेट्स और जो व्यक्ति इसे खरीदने में सक्षम है, उसे आगे आना चाहिए और सभी की मदद करनी चाहिए। धंधा फिर कभी कर लेंगे।
उल्लेखनीय है कि सोनू सूद वर्तमान में कोरोना से संक्रमित हैं। उसने खुद को अलग कर लिया है।  सोनू ने ट्विटर के जरिए कोरोना के अपने प्रशंसकों के साथ सकारात्मक होने की खबर साझा की।  सोनू सूद ने ट्वीट किया, "मैं आज सुबह सभी को बताना चाहता हूं कि मेरा कोविद परीक्षण सकारात्मक आया।"  खुद को सावधानी से और खुद की देखभाल करने के साथ छोड़ दिया।  चिंता न करें, इससे मुझे आपकी मदद करने के लिए और समय मिल जाता है।  याद रखें मैं हमेशा आपके साथ हूं।
प्रतिकात्मक तस्वीर (Photo: IANS)

गौरतलब है कि अभिनेता कोरोना महामारी की शुरुआत से ही जरूरतमंदों की मदद करते रहे हैं।  चाहे वह लॉकडाउन के दौरान प्रवासी कामगारों को वापस पहुंचना हो या विदेश में फंसे भारतीयों को वापस देश लाना हो, सोनू ने किसी भी काम में कोई कसर नहीं छोड़ी। अभिनेता ने पैदल जा रहे लोगों के लिए खाने-पीने की भी व्यवस्था की थी।  इसने उन लोगों को भी रोजगार देने में मदद की जिन्होंने लॉकडाउन के बाद अपनी नौकरी खो दी थी। आज भी सोनू जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे है और जरूरतमंद लोगों को ऑक्सीजन मुहैया करा रहे हैं।
Tags: Bollywood