शेमारूमी गुजराती लेकर आया है ओरिजनल गुजराती कंटेंट का खजाना

शेमारूमी गुजराती लेकर आया है ओरिजनल गुजराती कंटेंट का खजाना

गुजराती मनोरंजन की धड़कन, मल्‍हार ठाकर ने आज नया कंटेंट लाइनअप 'शेमारूमी गुजराती' पर लॉन्‍च किया

शेमारूमी, जो कि शेमारू एंटरटेनमेंट का वीडियो स्‍ट्रीमिंग ऐप्‍प है, हर हफ्ते नया कंटेंट उपलब्‍ध कराने वाला सबसे तेजी से लोकप्रिय होते ऐप्‍स में से एक बन चुका है।  शेमारूमी पहले से ही गुजराती भाषा में मनोरंजन का अभिन्न हिस्सा है जो 15 सालों से गुजराती दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। 'शेमारूमी गुजराती' इस बड़ी घोषणा के साथ हर एक गुजराती दर्शक को एक बार फिर से गुजराती मनोरंजन और सिनेमा के प्यार में पड़ने को मजबूर कर देने वाली यात्रा की तरफ सफलता पूर्वक कदम बढ़ा चुका है। 
शेमारूमी गुजराती अपने थियेट्रिकल रिलीज से पहले गुजराती फिल्म 'स्वागतम' को सीधे डिजिटल पर लॉन्‍च करेगा। इस फिल्म में गुजराती सिनेमा के सुपरस्‍टार्स मल्हार ठाकर और कथा पटेल मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। हाल ही में लोकप्रिय हुई हिट फिल्म 'चाशनी' के साथ-साथ कई अन्‍य सुपरहिट मूवीज को भी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज किया जायेगा।  
बड़े पैमाने पर ओरिजनल फिल्‍म रिलीज के साथ, शेमारूमी गुजराती 'ए स्टोरी ऑफ गेम एंड काउंटर - गेम - षड्यंत्र', पूरी पानी और बात बात में व अन्‍य जैसे वेब सीरीज का आकर्षक लाइनअप लॉन्‍च करेगा। फैमिली ड्रामा वेब सीरीज़ 'षड्यंत्र' में अपरा मेहता, रोहिणी हट्टंगड़ी, वंदना पाठक, श्रेनु पारिख, विशाल गांधी, दीपक घीवाला, परीक्षित तमालिया, अनुराग प्रपन्ना और कई अन्य सुपरस्टार हैं। यह स्टार-स्टडेड राजनीतिक थ्रिलर दर्शकों को बेहद पसंद आयेगा। दूसरी रोमांटिक वेब सीरीज 'पूरी पानी' झीनल बेलानी और भौमिक संपत अभिनीत दूसरी रोमांटिक-कॉम है जिसकी कहानी अंत में काफी दिलचस्प हो जाती है। इस प्‍लेटफॉर्म पर मल्हार ठाकर और पूजा जोशी अभिनीत एक और दिलचस्प वेब सीरीज 'बात बात में' दिखलायी जायेगी।  
शेमारू पहले से ही गुजराती मनोरंजन प्रेमियों के दिलों में अच्छी तरह से अपनी जगह बना चुका और इसने प्‍लेज को छोटे पर्दे पर लाने की अवधारणा का बीड़ा उठाया है। अब शेमारूमी गुजराती, प्‍लेटफॉर्म पर 'वहू वात न कातको', 'बैरोनो बाहुबली', 'जोक सम्राट,' सुंदर बे बैदीवालों' के साथ इसका विस्‍तार करेगा। इन नाटकों में गुजराती के बड़े से बड़े कलाकार हैं जैसे संजय गोराडिया, राजीव मेहता, प्रतिमा टी, अनुराग प्रपन्ना, दिलीप दरबार, अरविंद वेखरिया और अन्‍य। 
दुनिया भर के गुजराती दर्शकों को 500 से अधिक टाइटल्‍स, नई गुजराती फिल्मों, ओरिजनल वेब सीरीज और शेमारूमी गुजराती के नाटकों में सिद्धार्थ रांदरिया, सरिता जोशी, संजय गोराडिया, अपरा मेहता, रूपा दिवेतिया, मल्हार ठाकर, दिव्‍यांग ठक्‍कर, यश सोनी, दीक्षा जोशी व अन्‍य जैसे गुजराती मनोरंजन के मेगास्टार्स को देखने का रोमांच होगा।  
शेमारू एंटरटेनमेंट लिमिटेड के मुख्‍य कार्यकारी अधिकारी, श्री हीरेन गडा ने कहा,  "हम गुजरात के बाजार में अपने विस्तार की घोषणा करने और अपने दर्शकों को आकर्षक सामग्री के ढेर सारे ऑफर उपलब्‍ध कराने को लेकर रोमांचित हैं। इस नई पेशकश के साथ, हमारा उद्देश्‍य यह है कि हर गुजराती एक बार फिर से गुजराती मनोरंजन से प्यार करने को मजबूर हो जाये। इस नई यात्रा की शुरुआत में, हम मल्‍हार के साथ जुड़कर गुजराती मनोरंजन को एक पायदान ऊपर पहुंचाने को लेकर उत्साहित हैं और हमें विश्वास है कि हम हर हफ्ते नई सामग्री के वादे के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने में सक्षम होंगे। हमें दुनिया भर में हर गुजराती परिवार के साथ गुजराती सामग्री के प्यार को उजागर करने की खुशी है।" 
गुजराती फिल्म सुपरस्टार मल्हार ठाकर ने कहा, "मैं शेमारूमी परिवार के साथ जुड़कर बेहद खुश हूं।  शेमारूमी गुजराती वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप गुजराती मनोरंजन के लिए वन स्टॉप डेस्टिनेशन है। यह गुजराती डिश की तरह है, थाली में दर्शकों की पसंद की विभिन्न प्रकार की सामग्रियां हैं। अपनी फिल्म 'स्वगतम' को शेमारूमी गुजराती पर रिलीज किये जाने को लेकर मैं उत्साहित और सुपर उत्साहित हूं। मैं पूरी शेमारू टीम को उनके इस शानदार कार्य के लिए बधाई देना चाहूंगा और मुझे यकीन है कि शेमारूमी गुजराती, गुजराती एंटरटेनमेंट स्पेस में अग्रणी बना रहेगा।''  
शेमारूमी के उपयोगकर्ता 499 के वार्षिक सदस्यता पैक पर असीमित मनोरंजन का आनंद ले सकते हैं और शुरुआत में अर्ली इंड्रोडक्‍टरी ऑफर एवं लिमिटेड पीरियड ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। उपयोगकर्ता, गूगल प्‍ले, आईओएस ऐप्‍प स्‍टोर और http://shemaroome.com/ से शेमारूमी ऐप्‍प डाउनलोड कर सकते हैं। ऑडियंस, शेमारूमी को एप्‍पल टीवी, अमेज़ॅन फायर टीवी स्टिक, क्‍लाउड वॉकर टीवी, एमआई टीवी, रोकू व अन्‍य प्‍लेटफॉर्म्स पर सब्‍सक्राइब कर सकते हैं और ब्लॉकबस्टर मूवीज़, सदाबहार नाटकों, ओरिजनल वेब सीरीज, 500 से अधिक टाइटल्‍स व अन्‍य का आनंद ले सकते हैं।  
शेमारूमी, भारत के प्रमुख कंटेंट पावरहाउस, शेमारू एंटरटेनमेंट लिमिटेड का वीडियो स्‍ट्रीमिंग एप्‍प है। मीडिया और एंटरटेनमेंट इंडस्‍ट्री में 57 वर्षों से अधिक समय से हमारी मौजूदगी के साथ, शेमारू अब डिजिटल इकोसिस्‍टम का एक बहुत बड़ा नाम बन चुका है। शेमारूमी, एक व्‍यापक एप्‍प है, जिस पर बॉलीवुड, गुजराती, मराठी, डिवोशन, पंजाबी, कॉमेडी और किड्स श्रेणियों में स्‍ट्रीमिंग के लिए विविध एवं विशेष कंटेंट उपलब्‍ध हैं। शेमारूमी की बॉलीवुड प्रीमियर श्रेणी में एक अनूठी पेशकश भी है - इस प्‍लेटफॉर्म पर दुनिया भर की बहुचर्चित बॉलीवुड फिल्‍मों का हर शुक्रवार वर्ल्‍ड डिजिटल प्रीमियर होता है। शेमारूमी के उपभोक्‍ताओं को यह छूट है कि वो विभिन्‍न श्रेणी के कंटेंट्स में से चुनाव कर सकते हैं। शेमारूमी भारत के काफी लोकप्रिय है और इसे हाल ही में यूएस के साथ-साथ दक्षिण-पूर्व, मध्‍य-पूर्व, यूके और भारतीयों की बहुलता वाले अन्‍य देशों में लॉन्‍च किया गया। वर्तमान में, शेमारूमी विभिन्‍न क्षेत्रों में उपलब्‍ध है। यह 150 देशों में मौजूद है, जहां के उपभोक्‍ता इसे डाउनलोड कर घर बैठे बेशुमार मनोरंजन का आनंद ले सकते हैं। उपभोक्‍ता, गूगल प्‍ले, आईओएस एप्‍पस्‍टोर और http://shemaroome.com/से शेमारूमी एप्‍प डाउनलोड कर सकते हैं। ऑडियंस, एप्‍पल टीवी, अमेजॅन फायर टीवी स्टिक, क्‍लाउड वॉकर टीवी, माइ टीवी, रोकू व अन्‍य प्‍लेटफॉर्म्‍स पर भी इसे सब्‍सक्राइब कर सकते हैं।

Related Posts