'दोस्ताना 2': कार्तिक आर्यन ने उठाया भाई-भतीजावाद का मुद्दा

'दोस्ताना 2': कार्तिक आर्यन ने उठाया भाई-भतीजावाद का मुद्दा

निर्माताओं और अभिनेता के बीच उभरे मतभेद, धर्मा प्रोडक्शंस ने भविष्य में अभिनेता के साथ सहयोग नहीं करने का किया फैसला

मुंबई, 16 अप्रैल (आईएएनएस)| एक रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार को ट्विटर पर कार्तिक आर्यन का नाम ट्रेंड करने लगा कि, वह अब फिल्म निर्माता करण जौहर की आगामी फिल्म 'दोस्ताना 2' का हिस्सा नहीं हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्माताओं और अभिनेता के बीच मतभेद उभर कर सामने आए हैं। अपुष्ट रिपोटरें के अनुसार, जोहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शंस ने भविष्य में अभिनेता के साथ सहयोग नहीं करने का भी फैसला किया है।
ऐसी खबरों के सामने आने के बाद से ही एक वर्ग ने यह दावा करना शुरू कर दिया है कि कार्तिक को इस परियोजना से हटा दिया गया है क्योंकि वह फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी किसी हस्ती के बेटे नहीं है। कई लोगों ने दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ कार्तिक की तुलना करनी शुरु कर दी है, जो कथित रूप से भाई-भतीजावाद और समूहवाद के शिकार थे। कार्तिक के प्रशंसकों ने फिल्म निर्माता करण जौहर पर कई मौखिक हमले भी किए हैं।
एक शख्स ने ट्वीट किया कि, "अचानक नकारात्मक पीआर, कार्तिक आर्यन के खिलाफ क्यों? अनपेक्षित व्यवहार !!! क्यों इतना नकारात्मक लेख/पीआर हमेशा बाहरी लोगों के खिलाफ होता है? इसी कारण हमने सुशांत को खो दिया। कंगना इसके खिलाफ लड़ रही है और अब कार्तिक आर्यन।" दूसरे यूजर ने लिखा, "जिस तरह से कार्तिक इन लोगों के गंदे झटकों से बच कर रहता है, इनसे दूरी बना कर रखता है वो बहुत उम्दा है। चमकते रहो कार्तिक आर्यन।" अन्य ने लिखा, "जो लोग कहते हैं कि कार्तिक आर्यन अनप्रोफेशनल हैं वो सबसे बड़े मसखरे हैं। वह इस फिल्म इंडस्ट्री के सबसे प्रतिभाशाली, मेहनती लोगों में से एक हैं।"

Tags: Bollywood