बड़ी फिल्मों से आप लोगों की नजरों में चढ़ जाते हैं : वाणी कपूर

बड़ी फिल्मों से आप लोगों की नजरों में चढ़ जाते हैं : वाणी कपूर

बेल बॉटम में वाणी ने अक्षय कुमार के साथ अभिनय किया, वहीं शमशेरा में वो रणबीर कपूर के साथ हैं

मुंबई, 25 मार्च (आईएएनएस)| अभिनेत्री वाणी कपूर ने अपनी बड़ी फिल्मों -- जैसे 'वार', 'बेल-बॉटम', 'शमशेरा', और 'चंडीगढ़ करे आशिकी' के बारे में कहा है कि इन फिल्मों से आप लोगों में नजरों में चढ़ जाते हैं लेकिन आप इसके साथ ही आप पर लोगों की नजरें भी बनी रहती हैं। वाणी ने कह, "जब आप बड़ी फिल्में करते हैं, तो आप पर लोगों की नजर रहती है। मेरे दिमाग में हमेशा स्पष्ट होता है कि मैं उन फिल्मों का हिस्सा बनूं जो मुझे एक अभिनेत्री के रूप में अपने कौशल का प्रदर्शन करने में मदद करे।"
उन्होंने कहा, "मेरी अगली फिल्में - बेल बॉटम, शमशेरा, और चंडीगढ़ करे आशिकी - ऐसी फिल्में हैं, जो भारत के सभी वर्ग के दर्शकों का मनोरंजन करेंगी और मैंने इन फिल्मों में अपना सब कुछ झोंक दिया है।"
बेल बॉटम में वाणी ने अक्षय कुमार के साथ अभिनय किया, वहीं शमशेरा में वो रणबीर कपूर के साथ हैं, और चंडीगढ़ करे आशिकी में उनके साथ आयुष्मान खुराना नजर आएंगे।
"बड़ी फिल्में साइन करने से निश्चित रूप से मुझे ब्रांड एंडोर्समेंट स्पेस मिला है, जैसा कि आप देख रहे हैं। मैं अच्छा काम करना चाहती हूं और उन ब्रांडों को इंडोर्स करना चाहती हूं जो मेरे विश्वास और मूल्यों के हिसाब से सही हैं।"
Tags: Bollywood