सूरत : चलती मोपेड से सीधे टेंपो में घुसा 2 लाख का बैग चोरी, सीसीटीवी के आधार पर पकड़ा

सूरत : चलती मोपेड से सीधे टेंपो में घुसा 2 लाख का बैग चोरी, सीसीटीवी के आधार पर पकड़ा

चलती टेंपो से तफडंची, सूरत में चलती मोपेड से सीधे टेंपो में घुसा 2 लाख का बैग चोरी, सीसीटीवी के आधार पर पकड़ा

सूरत के पांडेसरा इलाके में व्यस्त सड़क से गुजर रहे टेंपो से नकदी चुराते एक युवक पकड़ा गया। पांडेसरा पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कुल तीन आरोपियों को पकड़ा गया है। आरोपी पहले फिल्मी अंदाज में रेकी कर मोपेड से टेंपो में तस्करी कर ले जाते थे।

दौडते टेंपो से बैग चोरी कर लिया


पांडेसरा डी-मार्ट के पास चालू टांपा में एक व्यक्ति 2.16 लाख का बैग लेकर फरार हो गया। चालू टेम्पो में से नकदी से भरा बैग लेकर उतर गया और 2 अन्य सागरितों के साथ बाइक पर सवार होकर भाग गया। इस घटना में पांडेसरा पुलिस ने मामला दर्ज कर एक घंटे के अंदर तीनों बदमाशों को पकड़ लिया।

टेंपो को निशाना बनाकर युवक दौड़ते हुए टेंपो में चढ़ गया 


लालगेट रानी तलाव स्थित सनाबिल अपार्टमेंट में रहने वाले नइमभाई कागजी चॉकलेट, सिगरेट और बिस्कुट के वितरक के कार्यालय में प्रबंधक के रूप में काम करते हैं। 8 तारीख को तीनों बदमाशों को पकड़ा गया। ऑफिस से 5 लाख का सामान लेकर चालक हुसैन व डिलीवरी मैन मुहम्मद आरिफ मंसूरी पांडेसरा और भटार में डिलीवरी देने के लिए टेम्पो में निकले थे। डिलीवरीमैन ने माल बिक्री का नगद 2.16 लाख बैग में  डाला था। पांडेसरा पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की गहन जांच के बाद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पिछले तीन दिनों से रेकी की गई


टेंपो चालक व डिलीवरीमैन की अनभिज्ञता के कारण पीछे से आ रहे दूसरे टेंपो चालक को पता चला कि टेंपो के पीछे एक युवक कुछ कर रहा है। जब तक चालक हुसैनी ने टेंपो को रोककर बैग की जांच की, तब तक पीछे चल रहा युवक मोपेड सवार अपने दो साथियों के साथ फरार हो गया था। इस घटना में पांडेसरा पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए नितिन उर्फ ​​सिखडो कवारसेन वर्मा (निवास 26, शिवपैलेस विहार सोसाइटी, वेड रोड), मयूर वल्लभ राठौर (निवास 28, ओमविला अपार्टमेंट, मधुरम सर्किल, अडाजन), अतुल नथुभाई परमार (यू.वी. राधिका टेरेस, धोबिशेरी, नानपुरा) को गिरफ्तार किया है और उनसे दो लाख रुपये की नगदी व मोपेड बरामद की। उल्लेखनीय है कि गिरफ्तार तीनों को पूर्व में रांदेर, अमरोली, अहमदाबाद और गांधीनगर में चोरी के मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है और पिछले चार दिनों  तक रेकी करने के बाद बैग चुराई थी। 
Tags: