सूरत : सहेली के दोस्त के साथ अफेयर कर मां बनी नाबालिग लड़की, बच्चा पैदा होते ही घर से फेंका

सूरत : सहेली के दोस्त के साथ अफेयर कर मां बनी नाबालिग लड़की, बच्चा पैदा होते ही घर से फेंका

एक नवजात शिशु को पंचकुटीर स्ट्रीट, मगदल्ला में फेंक दिया, पुलिस ने नाबालिग को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू की

सूरत के मगदल्ला गांव के पंच कुटीर गली में एक नवजात मृत अवस्था में मिला। सुबह-सुबह नवजात शिशु मृत अवस्था में मिलने पर हडकंप मच गया । पता चला है कि बच्चे को बिल्डिंग की ऊंचाई से फेंका गया था। देर रात बच्चे को फेंके जाने का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। घटना को लेकर उमरा पुलिस ने मासूम मां के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

बच्चे की जन्म के समय ही मौत हो गई थी


सूरत के मगदल्ला इलाके से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। मगदल्ला गांव के पंचकुटीर गली में सड़क पर एक नवजात शिशु मृत मिला। इस नवजात शिशु को इसकी मां या परिवार ने छोड़ दिया है। जो बच्चा इस दुनिया में आया है उसने ठीक से सांस भी नहीं ली है और उसकी सांसे थम सी गई है। बच्चे को जन्म देने वाली महिला ने ही बच्चे को मौत देने की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस की जांच में पता चला है कि नवजात नाबालिग की है और सहेली के दोस्त से शारीरीक संबंध से मां बनी थी। .


बच्चा फेंकने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई


सूरत के मगदल्ला गांव में लावारिस हालत में मिला नवजात शिशु। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। एक नवजात शिशु को उसकी क्रूर माँ या उसके परिवार द्वारा एक इमारत से फेंक दिया जाता है। मगदल्ला में पंचकुटीर स्ट्रीट के एक सीसीटीवी में देर रात एक बच्चे को गिरते हुए दिखाया गया है। देर रात सुनसान सड़क के बीच इस बच्चे को अचानक नीचे फेंक दिया जाता है और उसकी मौत हो जाती है। घटना की जानकारी सुबह होते ही लोगों की भीड़ लग गई। और उमरा पुलिस को तुरंत सूचना दी जाती है।

पुलिस ने जांच पड़ताल की


एक नवजात शिशु को पंचकुटीर स्ट्रीट, मगदल्ला, सूरत में छोड़ दिया गया था। पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया। इस घटना में पुलिस ने अलग-अलग टीमें गठित कर नवजात को छोड़ने वाली महिला तक पहुंची। पुलिस ने इस मामले में कानूनी कार्रवाई की है।

108 की टीम मौके पर पहुंची


सूरत के मगदल्ला में पंचकुटीर गली के पास एक नवजात बच्ची लावारिस मिलने से हड़कंप मच गया। इस घटना को लेकर वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस व 108 की टीम मौके पर पहुंच गई। 108 की टीम जांच कर रही थी और नवजात बच्चे को मृत घोषित कर दिया गया। उधर, इस घटना को लेकर काफी गहमागहमी भी बनी रही, इस पूरे मामले में पुलिस ने नवजात बच्चे को फेंकने वाली अज्ञात महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सीसीटीवी में बच्चा नजर आया


वहीं इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि नवजात बच्ची को ऊपर से नीचे फेंका जा रहा है। पुलिस ने इस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू की। इस घटना में पुलिस की सी टीम समेत अलग-अलग टीम गठित कर पूरे मामले की जांच में जुट गई है और आखिरकार पुलिस ने उस आरोपी मां का पता लगा लिया जिसने नवजात को छोड़ दिया था।


नवजात सुबह जल्दी पैदा हुआ


डीसीपी सागर बागमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। इस अपराध की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस ने अलग-अलग टीमें गठित कर जांच शुरू की। पुलिस ने आसपास की सोसायटी और रिहायशी मकान की तलाशी ली। इस बीच पुलिस नवजात को छोड़ने वाली मां तक ​​पहुंच गई। पुलिस जांच में पता चला कि नवजात बच्ची का जन्म तड़के हुआ था।

नाबालिग को उठा ले गया


लड़की नाबालिग और अविवाहित थी। जन्म के बाद नाबालिग बच्ची ने नवजात को बिल्डिंग से फेंक दिया था। नाबालिग लड़की ने अपनी सहेली के साथ दोस्त से बातचीत के बाद शारीरिक संबंध बनाए। इस शारीरिक संबंध से गर्भ धारण होने के बाद उसने एक बच्चे को जन्म दिया। नाबालिग लड़की ने बच्चे को जन्म देते ही उसे वहीं फेंक दिया। पुलिस ने इस नाबालिग लड़की को गिरफ्तार कर लिया है। उसके मुताबिक जिस युवक से उसके संबंध थे उसके खिलाफ आगे की कानूनी कार्रवाई की गई है। इस मामले की गहनता से जांच की जा रही है।


Tags: