सूरत : गोडादरा के जौहरी की दुकान से कारीगर सोने-चांदी के आभूषण व मोपेड लेकर हुआ रफुचक्कर

सूरत : गोडादरा के जौहरी की दुकान से कारीगर सोने-चांदी के आभूषण व मोपेड लेकर हुआ रफुचक्कर

गोडादार के जौहरी के गहने गोपीपुरा में कारीगर चुरा ले गया, 1.80 लाख की चोरी की पुलिस शिकायत दर्ज

सूरत के गोडादरा में जौहरी की दुकान में काम करने वाला शिल्पकार  1.20 लाख की सोने की चेन, 50 हजार की चांदी और एक मोपेड मिलाकर कुल 1.80 लाख की चोरी कर फरार हो गया। इस मामले में ज्वेलर्स के मालिक ने अठवां पुलिस थाने में तहरीर दी है, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कारीगर जेवरात लेकर फरार हो गया


कल्पना रो हाउस, गोडादरा, सूरत के पास रहने वाले लाल साहब जगदीश प्रसाद अग्रवाल की  गोडादरा अस्तिक नगर के पास जगदीश ज्वेलर्स नाम से दुकान है। आस्तिक नगर 3 के पास रहने वाला 24 वर्षीय शुभम श्याम सुंदर दुकान में पिछले दो साल से सोने चांदी के जेवरात बनाने का काम कर रहा था‌। गत 13 अक्टूबर को जौहरी ने अपने शिल्पकार शुभम के साथ व्यापार के सिलसिले में गोपीपुरा स्थित एक जौहरी के यहां गया था। इस समय, उन्होंने सोने और चांदी के आभूषण और एक मोपेड कारीगर को दे दी और उसे आभूषणों को चमकाने और हॉलमार्क करने के लिए दूसरी जगह भेज दिया। लेकिन कारीगर मोपेड, 1.20 लाख की सोने की चेन, 50 हजार की 1.5 चांदी किलो सहित कुल 1.80 लाख रुपए लेकर फरार हो गया।


मालिक ने शिकायत दर्ज करने पर जांच शुरू हुई


कारीगर की तलाश की तो उसका कोई पता नहीं चला। तो जौहरी मालिक ने शिल्पकार के पिता से बात की और इस उम्मीद में इंतजार किया कि वह गहने और मोपेड देगा, लेकिन आज तक गहने और मोपेड वापस नहीं किए गए तो जौहरी मालिक ने अठवा पुलिस थाने में पूरे मामले की शिकायत दर्ज करा दी। जिसमें पुलिस ने कारीगर के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।
Tags: