सूरत : 7 साल की मासूम बच्ची की हत्या कर बैग में छिपाया था शव, निस्तारण से पहले ही पकड़ा गया नराधम

सूरत : 7 साल की मासूम बच्ची की हत्या कर बैग में छिपाया था शव, निस्तारण से पहले ही पकड़ा गया नराधम

क्राइम ब्रांच ने सात साल की बच्ची से रेप कर उसकी हत्या करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया


सूरत के कतारगाम इलाके से दो दिन पहले एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई थी। सुबह चौकबाजार थाने में सात वर्षीय बच्ची के लापता होने की शिकायत दर्ज कराने के बाद उसी बच्ची से दुष्कर्म के बाद उसी बच्ची की लाश पड़ोसी के घर में मिली। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की तो खुलासा हुआ कि वह पहले भी वाहन चोरी के अपराध में शामिल रहा है।

वह झांसा देकर युवती को ले गया


पड़ोस में रहने वाला नराधम 7 साल की बच्ची को अपने घर ले गया और उसके साथ रेप किया और रेप के बाद उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं हत्या के बाद बच्ची के शव को घर के एक छोटे से बिस्तर में छिपाकर भाग गया। हालांकि सूरत क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी को चंद घंटों में ही दबोच लिया है। पुलिस जांच के अनुसार आरोपी आदतन अपराधी है और वाहन चोरी के मामले में सूरत के अलग-अलग थानों में 14 बार गिरफ्तार हो चुका है।

पकड़ा गया मासूम का हत्यारा


सूरत के कतारगाम के वाडीनाथ चौक से 7 दिसंबर को एक 7 वर्षीय बच्ची लापता हो गई थी। परिजनों ने चौकबाजार थाने में तहरीर दी है। पुलिस को घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले एक युवक के घर में युवती की लाश मिली। घर के छोटे से बिस्तर में बच्ची का शव मिलने से हड़कंप मच गया। इस मामले में पुलिस ने पड़ोस में रहने वाले युवकों की तलाश शुरू की। इसी बीच सूरत क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी मुकेश उर्फ ​​मुको चिमनलाल पांचाल को पंडोल इलाके से दबोच लिया।

युवती को गोली मारी गई थी


पुलिस ने आरोपी से पूछताछ में बताया कि दो दिन पहले नराधम ने पैसे का झांसा देकर बच्ची को अपने कमरे में बुलाया और बाद में उसके साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी। बाद में उसने शव को अपने ही घर में एक छोटे से बिस्तर में छिपा दिया और घर में ताला लगा दिया।

शव को ठिकाने लगाने से पहले ही बरामद कर लिया गया


नराधम युवक के पकड़े जाने के बाद पुलिस-जांच में पता चला कि आरोपी ने लड़की के शव को ठिकाने लगाने का भी फैसला कर लिया था। रेप के बाद उसने सात साल की मासूम बच्ची की हत्या कर दी और उसे अपने घर में छुपाना पड़ा, क्योंकि दिन में बच्ची के शव को ठिकाने लगाना संभव नहीं था, इसलिए उसने बच्ची की लाश को बैग में पैक कर एक छोटे से बिस्तर में छुपा दिया और घर में ताला लगाकर निकल गया। नराधम युवक युवती के शव को ठिकाने लगाने की योजना बना रहा था, ताकि देर रात किसी को पता न चले, लेकिन इससे पहले ही देर शाम पुलिस को शक हो गया और नराधम युवक के घर का ताला तोड़कर तलाशी ली गई। इसी बीच बच्ची का शव मिला।

गिरफ्तार आरोपी वाहन चोरी का आदतन अपराधी है


पुलिस जांच में आरोपी के आदतन अपराधी होने की बात सामने आई है। मूल रूप से पाटन जिले का रहने वाला 40 वर्षीय नराधम आरोपी मुकेश पंचाल कतारगाम की एक इमारत में अकेला रहता था, जो सूरत के चौकबाजार थाने की सीमा में आता है। सूरत में रोजगार करने और व्यापार करने के लिए सूरत आया था। वह सूरत में छोटे-मोटे काम करने के साथ-साथ शहर से वाहन चोरी करने की आपराधिक गतिविधि में भी शामिल था। नराधम युवक की गिरफ्तारी के बाद सघन पूछताछ और जांच के बाद पुलिस ने पाया कि उसे वाहन चोरी के अपराध में सूरत के अलग-अलग थानों में 14 बार गिरफ्तार किया जा चुका है। उमरा, महिधरपुरा, कतारगाम, सलाबतपुरा और चौकबाजार थाना क्षेत्र से 14 वाहनों की चोरी हुई है। अब ये वाहन चोर हैवस के शिकार की तलाश में था और छोटी बच्ची को अपना शिकार बनाकर मार डाला।

फांसी की सजा की मांग को लेकर स्थानीय लोगों में भारी रोष 


इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में भी काफी आक्रोश था। कल एक तरफ वोटों की गिनती चल रही थी तो दूसरी तरफ कतारगाम के सिंगनपुर इलाके में लोग सड़क पर उतर आए और इंसाफ की मांग करने लगे। बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने इकट्ठा होकर आरोपियों को जल्द आरोपी को पकडकर फांसी दिए जाने की मांग की। स्थानीय लोगों ने विभिन्न बैनर और नारे लगाए और आरोपियों को फांसी देने की मांग की।

भाजपा प्रत्याशी ने जीत का जश्न तक नहीं मनाया


कतारगाम के सिंगनपुर इलाके में विधानसभा मतगणना से एक दिन पहले सात साल की बच्ची के साथ हुई इस घटना ने खूब सुर्खियां बटोरी। इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश था। इस बीच, दूसरे दिन हुई मतगणना में कतारगाम विधानसभा सीट से एक बार फिर भाजपा प्रत्याशी विनू मोरडीया ने जीत दर्ज की। एक तरफ बीजेपी की जीत की खुशी में पूरे गुजरात में विजय पर्व मनाया जा रहा था। दूसरी ओर, विनू मोरडीया ने घोषणा की कि वह अपने क्षेत्र में हुई इस लड़की की घटना पर अपनी जीत का जश्न नहीं मनाएंगे। विनू मोरडीया ने सोशल मीडिया के माध्यम से घोषणा की और कहा कि कतारगाम क्षेत्र में एक मासूम बच्ची की मौत से मैं दुखी हूं, इसलिए मैं कतारगाम के सभी भाइयों और बहनों और कार्यकर्ताओं से अनुरोध करता हूं कि इस दुख की घड़ी में हम जीत का जश्न नहीं मनाएं।
Tags: