सूरत : दोस्त ने दोस्त की हत्या की , उमरगाम में पैसे को लेकर दोस्तों के बीच हुए झगड़े में हुआ खुनी खेल

सूरत : दोस्त ने दोस्त की हत्या की , उमरगाम में पैसे को लेकर दोस्तों के बीच हुए झगड़े में हुआ खुनी खेल

रूपये की लेनदेन में एक की मौत, एक घायल, हत्यारा फरार पुलिस ने जांच शुरू की

वलसाड जिले के उमरगाम तालुका के डमरूवाडी में तीन लोग अलाव कर रहे थे। इस दौरान रुपये देने और लेने की बात को लेकर अवंतकुमार और रिक्शा चालक अजीत देवीपूजक के बीच खूनीझगड़ा हो गया। अजित ने अवंतकुमार पर चाकू से हमला कर दिया। अजीत ने अवंतकुमार को बचाने की कोशिश करते हुए अजित के भाई करण पर भी चप्पू से हमला कर दिया और फरार हो गया। 

स्थानिय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचे


स्थानीय लोगों की मदद से अवंत और करण को इलाज के लिए पास के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, अवंत कुमार को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि आगे के इलाज के लिए करण को वापी हरिया अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। घटना की जानकारी उमरगाम पुलिस को मिलने के बाद उमरगाम पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पहल शुरू कर दी है।

बडे भाई पर हमला करने के बाद छोटे भाई को भी घायल किया


वलसाड जिले के उमरगाम स्थित डमरूवली में किराए के कमरे में रहकर अवंतकुमार चटलाल प्रजापति अपने रिक्शे वाले दोस्त अजीत देवीपूजक और भाई करण देवीपूजक के साथ कमरे के बाहर मौज-मस्ती कर रहे थे। जिस दौरान अवंतकुमार और अजीत के बीच पैसे लेने वाली नौकरानी के खाते को लेकर कहासुनी हो गई। दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। अजित ने अवंतकुमार पर चाकू से हमला किया। और अवंतकुमार को लहूलुहान हालत में देखकर, अजित के भाई करण ने अवंताकुमार को बचाने के लिए हस्तक्षेप किया। अजित ने भी करण पर चाकू से हमला कर दिया। और वहां से अजीत रिक्शा लेकर फरार हो गया।

खुनी खेल के बाद आरोपी रिक्शा लेकर हुआ फरार


अवंत और करण ने आसपास रहने वाले स्थानीय लोगों को चिल्लाकर उनसे मदद मांगी और उन्हें इलाज के लिए नजदीकी सरकारी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया। जिसमें अवंतकुमार प्रजापति को गंभीर चोटें आने के कारण आगे के इलाज के लिए निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही उमरगाम पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। अवंत कुमार के पिता छोटेलाल प्रजापति ने अपने बेटे अवंत कुमार की हत्या करने वाले अजीत देवीपूजक के खिलाफ उमरगाम थाने में तहरीर दी है। उमरगाम पुलिस ने शिकायत के आधार पर आगे की जांच की है।
Tags: