सूरत : कामरेज और वराछा विधानसभा क्षेत्र में मतदान के दौरान गैस सिलिंडर लेकर निकले कांग्रेसी कार्यकर्ता

सूरत :  कामरेज और वराछा विधानसभा क्षेत्र में मतदान के दौरान गैस सिलिंडर लेकर निकले कांग्रेसी कार्यकर्ता

साइकिल पर गैस की बोतल रखिए और गैस की बोतल देखकर वोट कीजिए ऐसा उन्होंने कहकर महंगाई के प्रति अनौखे अंदाज में विरोध दर्शाय

कांग्रेस के एक प्रत्याशी और उनके समर्थक आज सूरत की कामरेज विधानसभा सीट पर गैस की बोतलें लेकर साइकिल से मतदान करने पहुंचे। लोग कहते थे गैस की बोतल का दाम देखो और वोट दो।

वोटरों को रिझाने के लिए हर तरह के हथकंडे अपनाए


गुजरात विधानसभा चुनाव में वोटरों को रिझाने के लिए प्रत्याशी और उनके समर्थक हर तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। एक भाजपा पार्षद के हाथ में कमल का चुनाव चिह्न लेकर मतदान करने से विवाद खड़ा हो गया है। उधर, कामरेज विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी नीलेश कुंभानी और उनके समर्थक साइकिल से वोट डालने निकले। साइकिल पर गैस सिलेंडर लेकर वोट डालने जाते तो कहते थे कि गैस सिलेंडर देखकर वोट करो।

सूरत पुणा क्षेत्र में अनोखे तरीके से मतदान हुआ


कांग्रेस के पूर्व नगर सेवक दिनेश सांवलिया और पूर्व शिक्षा समिति सदस्य सुरेशभाई सुहागिया ने मतदान की बढ़ती लागत के खिलाफ एक अनोखे विरोध के साथ जन जागरूकता बढ़ाने के प्रयास में साइकिल पर तेल के डिब्बे और गैस सिलेंडर ले गए। घर से सायकल पर गैस सिलेन्डर लेकर निकले और मतदान केन्द्र तक रास्ते में लोगों ने उन्हे देखकर गैस सिलेन्डर के बढे दाम के बारे में चर्चा की।

वराछा के फूलवाड़ा में एक वोटर कंधे पर गैस सिलेंडर लिए नजर आया


युवा मतदाता भी तरह-तरह से विरोध जताकर अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं। सूरत के वराछा के फूलवाड़ा इलाके में एक वोटर कंधे पर गैस सिलेंडर लिए नजर आया। जैस्मिन मर्चेंट नाम की इस वोटर से जब पूछा गया कि उसने ऐसा क्यों किया तो उसका जवाब सुनने लायक था। जैस्मीन भाई ने साहब, सपना और सिलेंडर के बारे में जो बात की उसे सुनकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी।
Tags: