सूरत : अमरोली में मिला महिला का शव, 30-35 वर्षीय महिला की शिनाख्त के लिए चल रही जांच

सूरत : अमरोली में मिला महिला का शव, 30-35 वर्षीय महिला की शिनाख्त के लिए चल रही जांच

महिला का शव मिलने के बाद पुलिस ने आगे की कार्रवाई की

सूरत के अमरोली इलाके में अंजलि इंडस्ट्रीज के खाली पड़े खुले मैदान में 30 से 35 साल की महिला की हत्या कर दी गई लाश मिली है। इसकी सूचना मिलने के बाद अमरोली पुलिस अमला मौके पर पहुंचा और जांच शुरू की। अब पता चला है कि महिला की बेरहमी से हत्या की गई थी। महिला के शव की शिनाख्त नहीं हो पाने के कारण पुलिस ने शिनाख्त की दिशा में प्राथमिकी जांच शुरू कर दी है।

महिला की उम्र 30 से 35 साल के बीच मानी जा रही है


सूरत के अमरोली इलाके में अंजनी इंडस्ट्रीज के खुले मैदान में एक अज्ञात महिला का शव मिला। इस इलाके से गुजर रहे कुछ लोगों ने एक महिला को बदहवास हालत में देखकर पुलिस को इसकी सूचना दी। अमरोली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की है। वहीं इस महिला की उम्र 30 से 35 साल के बीच मानी जा रही है। महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी जिसके चलते पुलिस ने पहले महिला की शिनाख्त के लिए जांच शुरू कर दी है।

सात से ज्यादा वार कर की गई हत्या 


अमरोली स्थित अंजलि इंडस्ट्रीज के खुले मैदान में जिस तरह से महिला की लाश मिली है, उसे देखकर पता चलता है कि महिला की बेरहमी से हत्या की गई है। ऐसा प्रतीत हो रहा था कि महिला के चेहरे और शरीर के अलग-अलग हिस्सों पर धारदार हथियार से वार किए गए हैं। महिला के शरीर से यह माना जा रहा है कि उसकी हत्या सात से ज्यादा वार कर की गई है।

शव के पास से एक बैग मिला लेकिन पहचान नही हो सकी


अमरोली पुलिस ने हत्या की गई महिला का शव मिलने के बाद तत्काल जांच शुरू की। इस बीच पुलिस को महिला के शव से कुछ दूर एक बैग मिला। इस बैग में चाबियां, लिपस्टिक, वैसलीन और लेडीज रुमाल जैसे सामान मिले थे। लेकिन बैग में कोई सबूत या पहचान के साथ कोई लिखित कागज नहीं मिला। माना जा रहा है कि इस तरह के आधार सबूत हत्यारे ने लिए हैं। बैग खुले मैदान में फेंका गया था।

दुष्कर्म की आशंका से हत्या की संभावना


अब अंदेशा जताया जा रहा है कि जिस अज्ञात महिला को बरामद किया गया था, उसका इसी महीने रेप कर हत्या कर दी गई थी। जिस तरह से महिला के शरीर पर धारदार हथियार मिले हैं, उससे लगता है कि महिला के गुप्तांगों पर भी चोट के निशान थे। फिलहाल, यह अनुमान लगाना संभव नहीं है कि इस महिला के साथ बलात्कार किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई।

पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत का सही कारण पता लगेगा


महिला के शव के बारे में एसीपी आर के झाला ने बताया कि उद्योग के खुले मैदान में 30 से 35 वर्षीय अज्ञात महिला का शव मिला है। उसके पास महिला का कोई पहचान पत्र नहीं मिला। उसे लेकर पुलिस पुलिस की अलग-अलग टीमें बनाकर पहले यह पता लगाने की दिशा में जांच कर रही है कि यह महिला कहां की रहने वाली थी या कौन है। मृत महिला की हालत संदिग्ध प्रतीत होने पर पुलिस ने उसे पीएम करने के लिए अस्पताल भिजवाया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद असल वजह पता चलेगी और फिर पुलिस उस दिशा में जांच शुरू करेगी।

Tags: